श्रमिक की संदिग्ध हालात में मौत, भाई ने लगाया आरोप,हत्या कर शव को पेड़ पर लटकाया

जोधपुर,श्रमिक की संदिग्ध हालात में मौत,भाई ने लगाया आरोप,हत्या कर शव को पेड़ पर लटकाया। शहर के निकटवर्ती बनाड़ स्थित जाजीवाल जाखड़ा में संदिग्ध हालत में श्रमिक की मौत का मामला सामने आया है।

यह भी पढ़ें – चंडी यज्ञ में दी जाएगी नागकेसर, मेहंदी और सिंदूर की आहूति

मृतक के भाई ने शव पर निशान देख हत्या कर खेजड़ी के पेड़ पर लटकाने का आरोप लगाते हुए अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। भाई की रिपोर्ट पर बनाड़ थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया।

बनाड़ थाना पुलिस ने बताया कि मूलत: नागौर के श्रीबालाजी निवासी ओमप्रकाश मेघवाल की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसका भाई उम्मेदाराम (32) 2-3 साल से बालेसर के अजबार निवासी देवाराम (ठेकेदार) के यहां मिस्त्री का काम करता था। उसने जाजीवाल जाखड़ा में भी टंकी का काम किया।

गत 7 अक्टूबर को सुबह 8 बजे उसके पास जीजा बलदेवराम का फोन आया। उन्होंने बताया कि जाजीवाल जाखड़ा के रहने वाले गोरधनराम ने उसे फोन पर उम्मेदाराम के खेजड़ी के पेड़ पर लटकने की सूचना दी है। तब वह महात्मा गांधी अस्पताल पहुंचे।

जहां मोर्चरी में रखा शव देखा। जिसके गले पर निशान बने हुए थे और कपड़े पूरे मिट्टी से भरे हुए थे। इस पर सभी परिजनों को संदेह हुआ कि उसके भाई उम्मेदाराम को किसी ने जान से मारा है। इसके बाद सभी देर रात होने पर बनाड़ में ही रुक गए। अगली सुबह घटनास्थल पर गोरधनराम के खेत में पहुंचे।

जहां पर उम्मेदाराम के फांसी लगाना बताया था। परिजनों ने अंदेशा जताया है कि गोरधनराम के खेत में किन्हीं दो लोगों ने उसके भाई को जान से मारकर खेजड़ी के पेड़ पर लटकाया है। पुलिस ने शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजन को सुपुर्द कर दिया।