बुधवार को 9 प्रतिष्ठान सीज

जोधपुर, कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ऩे के लिए निर्धारित की गई गाइड लाइन की पालना नहीं करने पर जेट उत्तर की टीम ने बुधवार को कार्रवाई करते हुए पांच और प्रतिष्ठानों को सीज किया और जेट दक्षिण की टीम ने कार्रवाई करते हुए 4 प्रतिष्ठानों को सीज किया। डीसीपी (पूर्व) धर्मेंद्र कुमार यादव ने बताया कि शहर में कोरोना संक्रमण की कड़ी को तोड़ऩे के लिए राज्य सरकार के निर्देश पर जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन और नगर निगम लगातार प्रयास कर रहा है लेकिन अभी भी कुछ लोग निर्धारित गाइडलाइन की पालना नहीं कर रहे हैं।

9 establishment seized on Wednesday

नगर निगम आयुक्त उत्तर रोहिताश्व तोमर ने बताया कि बुधवार को जेट उत्तर की टीम ने प्रताप नगर श्मशान रोड पर स्टार ऑटो रिपेयर व एवरग्रीन ट्रेडर्स, चांदपोल चौक में जीएन डीजे साउंड, बकरामंडी चांदपोल रोड पर हेयर एंड सैलून और नागौरी गेट में वीनस ब्यूटी हेयर सैलून को सीज करने की कार्रवाई की।

9 establishment seized on Wednesday

कोरोना गाइड लाइन की अवहेलना करने पर दस चालान बनाकर 35 सौ रुपए की जुर्माना राशि भी वसूल की गई। इस कार्रवाई के दौरान एसीपी शिव नारायण चौधरी, उपायुक्त शैलेंद्र सिंह, अतिक्रमण प्रभारी मोहन किशन व्यास, सुरेश हंस, प्रभारी आशीष चावरिया आदि मौजूद थे।

9 establishment seized on Wednesday

नगर निगम आयुक्त दक्षिण डॉ अमित यादव ने बताया कि राज्य सरकार की ओर से जारी की गई निर्धारित गाइड लाइन की अवहेलना करने पर जेट दक्षिण की टीम ने ज्योति इलेक्ट्रॉनिक, रातानाडा, पुरूषोतम हार्ड वेयर, रातानाडा, मयंक इलेक्ट्रॉनिक, रातानाडा, पवन इलेक्ट्रॉनिक, शिकार गढ़ को सीज किया गया। बिना मास्क और सोशल डिस्टेंस की पालना नही करने पर 22 चालान बनाकर 3400 रुपए जुर्माना राशि वसूल की। कारवाही के दौरान अतिरिक्त कमिश्नर राकेश गड़वाल,एसीपी सुखराम बिश्नोई, सीआई सुमेरदान चारन, अतिक्रमण प्रभारी दीपक कन्नोजिया, दिनेश कल्ला की टीम मौजूद थी।

ये भी पढ़े :- व्यास पार्क में आयोजित वैक्सिनेशन में 200 लोगों का टीकाकरण

Similar Posts