जोधपुर, जिले की ग्रामीण पुलिस ने बिलाड़ा क्षेत्र में लज्जरी वाहन में अवैध अफीम का दूध बरामद कर तस्कर को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त से पूछताछ की जा रही है। ग्रामीण पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल ने बताया कि जिले भर में पंचायत चुनाव 2021 के मद्देनजर मादक पदार्थो की बरामदगी व अपराधियों की धड़पकड़ अभियान के तहत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुनील के. पंवार व वृताधिकारी वृत बिलाड़ा भूपेन्द्रसिंह शेखावत के निर्देशन में थानाधिकारी बिलाड़ा अचलदान द्वारा इस अभियान में केरियो की ढ़ाणी के पास नाकाबंदी की गयी।

नाकाबंदी में संदिग्ध लग्जरी वाहन स्कार्पियों को रोकने का इशारा किया, किन्तु वाहन चालक द्वारा स्कार्पियों को भगाने का प्रयास किया परन्तु पुलिस जाब्ते की सर्तकता से स्कार्पियों वाहन भगा नही सका। जिस पर स्कार्पियों में सवार दो व्यक्ति अंधेरी रात का फायदा उठा कर भागने लगे लेकिन पुलिस जाब्ते की सर्तकता से एक व्यक्ति भीलवाड़ा के कोटड़ी निवासी जमनालाल पुत्र हीरालाल जाट को दस्तयाब किया गया जिसको पूछताछ करने पर अपने वाहन में 6.700 किलोग्राम अवैध अफीम दूध जिसको छुपा कर रखा था उसे पुलिस द्वारा कब्जे में लिया गया। फरार हुए आरोपी की पहचान के साथ अब उसकी तलाश की जा रही है।

ये भी पढें – मार्ग खुलवाने की मांग को लेकर मंत्री से मिला प्रतिनिधि मण्डल

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें –https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews