केबिन संचालक पर गर्म चाय का थर्मस उड़ेलने वाले आरोपी पिता-पुत्र के खिलाफ नहीं हुई कार्रवाई

जोधपुर,केबिन संचालक पर गर्म चाय का थर्मस उड़ेलने वाले आरोपी पिता-पुत्र के खिलाफ नहीं हुई कार्रवाई। शहर के मंडोर इलाके नौ मील पर गत 20 मार्च को एक चाय केबिन संचालक पर पिता पुत्र ने मारपीट करते हुए गर्म चाय का थर्मस उड़ेल दिया। जिससे उसका पीठ का हिस्सा बुरी तरह झुलस गया। मगर घटना के इतने दिन बाद भी पुलिस अब तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। पीडि़त का अब भी एमजीएच में उपचार चल रहा है। पुलिस ने पीडि़त के पर्चा बयान पर केस दर्ज किया था।

यह भी पढ़ें – परिवार तीन घंटे के लिए शादी में गया, चोर नगदी व जेवर ले गए

मंडोर स्थित आठ मील लक्ष्मी विहार योजना निवासी राजू पुत्र सत्यनारायण की तरफ से गत 20 मार्च को एक पर्चा बयान पर रिपोर्ट दी गई थी। इसमें बताया कि वह नौ मील शिव मंदिर के नीचे अपना चाय का केबिन चलाता है। रास्ते में ही सोहनलाल माली भी अपनी चाय की दुकान चलाता है। उस दिन वह चाय का थर्मस लेकर ग्राहक के पास में जा रहा था। तब बीच रास्ते में सोहनलाल माली और उसके पुत्र सुनील ने रास्ता रोका और मारपीट करने लगे। पीडि़त का आरोप है कि उसके चाय के थर्मस का ढक्कन खोलकर उसकी पीठ पर गर्म चाय को उड़ेल दिया जिससे वह बुरी तरह झुलस गया। बाद में मंडोर सेटेलाइट अस्पताल ले जाया गया। जहां से फिर एमजीएच में रैफर कर दिया गया। मगर घटना के इतने दिन गुजरने के वावजूद पुलिस अब तक पिता पुत्र के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर पाई है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews