4-pistols-4-magazines-and-1-country-made-pistol-recovered-two-arrested

4 पिस्टल,4 मैगजीन व 1 देशी कट्टा बरामद,दो गिरफ्तार

  • पुलिस का ऑपरेशन सनराइज
  • शौक मौज के लिए रखते थे अवैध हथियार

जोधपुर,कमिश्ररेट की विवेक विहार पुलिस ने अवैध हथियारों की बरामदगी करते हुए दो युवकों को पकड़ा है। इनके पास से चार पिस्टल, चार मैंग्जीन एवं एक देशी कट्टा बरामद किया गया है। अब तक जांच में पता लगा कि यह लोग शौक मौज के लिए अवैध हथियार अपने पास में रखते थे। अब हथियारों बाबत इनसे गहन पड़ताल की जा रही है।

पुलिस उपायुक्त पश्चिम गौरव यादव ने बताया कि एडीसीपी पश्चिम हरफूल सिंह, एसीपी बोरानाडा एवं विवेक विहार थानाधिकारी दिलीप खदाव के नेतृत्व में गैंगस्टरों एवं हार्डकोर अपराधियों को सोशल मीडिया पर फॉलो करने वाले नवयुवकों के विरुद्ध चलाए गए अभियान व महानगर क्षेत्र में अपराधियों की धरपकड़ के लिए थाना स्तर दो विशेष टीमें गठित की गई।

ये भी पढ़ें- केंद्रीय मंत्री मेघवाल ने किया मिलेट्स महोत्सव के पोस्टर का विमोचन

पुलिस की टीम ने रवि भादू के कब्जे से 2 अवैध देशी पिस्टल व 2 मैगजीन व रमेश चौधरी के कब्जे से 2 अवैध देशी पिस्टल व 2 मैगजीन व 1 देशी कट्टा बरामद किया गया। आरोपी रवि भादू के विरूद्ध पूर्व में एनडीपीएस एक्ट में भी प्रकरण दर्ज है। मुल्जिम रमेश के विरूद्ध भी पूर्व में आपराधिक प्रकरण दर्ज है। अवैध हथियारों को बेचने के फिराक में थे।

पुलिस ने अब आरोपी तिंवरी निवासी रमेश पुत्र धन्नाराम जाट एवं डांगियावास के भादूओं की ढाणी निवासी रवि भादू पुत्र ओमाराम भादू को आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार कर लिया है। अवैध हथियार कब और किससे लाए गए,इसके बारे में पूछताछ जारी है। पुलिस की टीम में एएसआई भगाराम,मदनलाल,हैडकांस्टेबल महेश,हरीराम,साइबर सैल के प्रेम चौधरी के साथ कांस्टेबल राजूराम, पप्पूराम,रामेश्वरसिंह,नोरताराम, भगाराम,गोविंद एवं अशोक शामिल थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews