accused-of-fraud-of-57-lakhs-with-falcon-company-arrested

फाल्कॉन कंपनी के साथ 57 लाख की धोखाधड़ी का आरोपी गिरफ्तार

फाल्कॉन कंपनी के साथ 57 लाख की धोखाधड़ी का आरोपी गिरफ्तार

जोधपुर,शहर की सरदारपुरा पुलिस ने फाल्कॉन कंपनी के साथ 57 लाख की धोखाधड़ी के आरोपी को आज गिरफ्तार कर लिया। वह पिछले आठ महिनों से फरार चल रहा था। अब उससे पूछताछ चल रही है।

थानाधिकारी सोमकरण ने बताया कि 1 मार्च 22 को फाल्कॉन ग्लोबल सैल्स प्राइवेट लिमिटेड राजकोट गुजरात के अधिकृत प्रतिनिधि मीत दुधात्रा ने रिपोर्ट दी थी। इसके अनुसार उनकी कंपनी पंपों, मोटरों, केबलों एवं पाइपों के तार आदि का व्यापार करती है। कंपनी की एक शाखा नाहटा भवन चौपासनी रोड पर है।

ये भी पढ़ें- शेखावत ने की महाराष्ट्र राज्यपाल कोश्यारी से मुलाकात

कंपनी में ब्रांच मैनेजर के तौर पर विशाल नारान भाई परमार, कर्मचारी लोकेश शर्मा एवं राहुल टाक ने कंपनी के हैड ऑफिस से माल मंगवाया था। बिना रजिस्ट्री कर माल डिस्ट्रीब्यूटर्स को बेच दिया। कंपनी की ऑडिट में इसका खुलासा हुआ और धोखाधड़ी का पता लगा। इसमें तकरीबन 57 लाख की धोखाधड़ी का पता लगा।

थानाधिकारी सोमकरण ने बताया कि प्रकरण दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश आरंभ की गई। आठ माह से फरार चल रहे आरोपी नवागांव सोमनाथ गुजरात के विशाल परमार को गिरफ्तार कर लाया गया। उसे आज कोर्ट में पेश कर दो दिन की पुलिस अभिरक्षा में लिया गया है। पुलिस की टीम में एसआई सलीम मोहम्मद द्वारा उससे पूछताछ एवं फ्रॉड की जानकारी जुटाई जा रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts