जोधपुर, कमिश्ररेट पुलिस ने जिला पूर्व एवं पश्चिम में माइनर एक्ट में कार्रवाई करते हुए 25 जुआरियों को पकड़ा है। इनके पास से एक लाख से ज्यादा की रकम भी बरामद की गई है। उदयमंदिर पुलिस थाने के एएसआई बींजाराम ने बताया कि हज हाउस के पास में गुब्बा खाई कर रहे नौ लोगों को पकड़ा गया। इनके पास से 72 हजार 460 रूपए जब्त किए गए।

बासनी पुलिस थाने के एसआई रामभरोसी ने बताया कि मधुबन चौराहा के पास में खुलेआम चकरी से लोगों जुआ खेला रहे छह लोगों जिनमें बाबूलाल, राहुल कुमार,पंकज मेघवाल,रामदास,बबलूसिंह,प्रकाश चितारा को गिरफ्तार कर 15 हजार 720 रूपए बरामद किए गए। जबकि सदर बाजार पुलिस थाने के एएसआई चंचल प्रकाश ने घोड़ों का चौक स्थित हरिजन बस्ती के पास में जुआ खेल रहे शेर मोहम्मद, मोहम्मद असलम, निखिल वाल्मिकी,नदीम एवं शाहनवाज को पकड़ा और इनके पास से 5 हजार 250 रूपए जब्त किए।

घोड़ों का चौक में ही मोहम्मद आसिफ को पकड़ा गया और 1350 रूपए जब्त किए गए। नागौरी गेट थाने के एएसआई मनोहरलाल ने नागौरी गेट क्षेत्र में खाइवाली कर रहे सुनील जटिया को पकड़ा एवं एक हजार रूपए जब्त किए। देवनगर पुलिस थाने के हैडकांस्टेबल राजेशकुमार ने तीसरा पुलिया के पास में जुआ खेल रहे रज्जब अली और विष्णुराम प्रजापत को गिरफ्तार कर 1550 रूपए बरामद किए।

ये भी पढें – कुछ कर गुजरने का जुनून हो तो विकलांगता भी बाधा नहीं

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews