तीन मंजिला मकान में परिवार की मौजूदगी मेें 20 लाख की चोरी

तीन मंजिला मकान में परिवार की मौजूदगी मेें 20 लाख की चोरी

जोधपुर, शहर के कमला नेहरू अस्पताल के सामने महावीर नगर में एक मकान में 25-26 मार्च की रात को 20 लाख की चोरी हो गई। मकान तीन मंजिला है और वक्त घटना परिवार के लोग मौजूद थे। अज्ञात चोर घर से 32-33 तोला सोने के जेवर के साथ चांदी और नगदी ले गए। पीड़ित ने अब इसमें देवनगर थाने में मामला दर्ज करवाया गया है। इसमेंं किसी जानकार का हाथ होने का भी अंदेशा बना है। फिलहाल पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज करते हुए जांच आरंभ की है।

देवनगर पुलिस ने बताया कि कमला नगर अस्पताल के सामने महावीर नगर में सी-18 में रहने वाले मोहम्मद मतीन अहमद पुत्र अब्दुल मोहिन की तरफ से मामला दर्ज करवाया गया। इसमें बताया कि उसका मकान तीन मंजिला बना है। 25-26 मार्च की दरम्यिान रात को अज्ञात चोर घर में घुसे और दो अलमारियों एवं संदूक के ताले तोड़क़र वहां से 32-33 तोला सोने के जेवर, 50 ग्राम चांदी एवं दस हजार की नगदी चुरा ले गए। पीडि़त के अनुसार परिवार के लोग घर में ही मौजूद थे। मां बहन और अन्य सदस्य थे। अलग-अलग कमरों में थे। चोरी घर की दूसरी मंजिल पर हुई है।

अज्ञात चोरों ने मुख्य द्वार के कुंडे के नट खोलने के बाद प्रवेश किया। पुलिस ने आरंभिक पड़ताल में बताया कि इसमें किसी जानकार का भी हाथ हो सकता है। सोना काफी मात्रा में है ऐेसे में गहन अनुसंधान किया जा रहा है। मामला खुलने पर ही वास्तविक स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews