20-lakh-ransom-sought-after-kidnapping-a-businessman

व्यवसायी का अपहरण कर 20 लाख की मांगी फिरौती

  • हनी ट्रेप
  • महिला और उसका साथी गिरफ्तार
  • अन्य की पहचान के साथ तलाश
  • पेड़ के नीचे बंधक बनाकर रखे व्यवसायी को पुलिस ने कराया मुक्त

जोधपुर,शहर के कुड़ी पुलिस ने हनी ट्रेप के एक प्रकरण आज खुलासा करते हुए एक महिला और उसके पुरुष साथी को गिरफ्तार किया है। इन लोगों ने एक व्यवसायी का अपहरण कर परिजन से 20 लाख की फिरौती मांगी थी। पुलिस ने मामला सामने आने के बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए इसका खुलासा किया। व्यवसायी को भी अपहृताओं के चंगुल से मुक्त करवाया गया है। बताया गया कि व्यवसायी को नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर बंधक बनाया गया।

कुड़ी थानाधिकारी सुमेरदान ने बताया कि शनिवार को गुड़ा विश्रोईयान हाल गंगा विहार की सुरता देवी पत्नी ज्वालाराम विश्नोई ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि मेरा पति आरसीसी का कार्य करता है। जिसका गोदाम कुड़ी 8 सेक्टर में है। रात 8 बजे गोदाम गए जिसके बाद रात 10 बजे मेरे पास फोन आया। मैं 2 घंटे में आ रहा हूं, उसके बाद से उसका फोन बंद हो गया और गाड़ी सूरसागर में लावारिश मिली है। मेरे पति अज्ञात व्यक्तियों के द्वारा अपहरण करके ले गए। बाद में भगवानराम गोदारा के पास मेरे पति के फोन से फोन आता है कि ज्वाला राम हमारे पास है। किसी औरत के साथ फोटो वायरल हो रहा है और कहता है कि 20 लाख रुपए दे दो नहीं तो पति को मार देंगे। बाद में दोनों नंबर बंद कर लिए।

20-lakh-ransom-sought-after-kidnapping-a-businessman

ये भी पढ़ें- राज्यस्तरीय समारोह में राउमावि करवड़ के प्राध्यापक व छात्रा सम्मानित

शनिवार की सुबह 8 बजे भगवानराम गोदारा के पास फोन आया और कहा कि 20 लाख रुपए की फिरौती मांग रहा है। फिरौती नहीं देने पर हम आपके पति को जान से मार देगें। थानाधिकारी सुमेरदान ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस की एक टीम एसआई चनणाराम,एएसआई धन्नाराम, हैड कांस्टेबल मनफुलराम,कांस्टेबल धीरज मीना,रामनिवास,शैतानराम, की गठित की गई।

लोकेशन मिली पोपावास गांव में

थानाधिकारी सुमेरदान ने बताया कि तकनीक माध्यम से सूचना एकत्रित करके अपहरण कर्ताओं व अपहर्ता को पोपावास गांव के पास सूनसान खेतों में होने की जानकारी मिली। इस पर पोपावास गांव के पास सूनसान जंगली क्षेत्र मे पेड़ के नीचे बंधक बनाकर रखे गए अपहृर्ता ज्वालाराम को मुक्त कराया गया। पुलिस ने वहां से अभियुक्त दिलीप खोत व एक महिला साथी नीरमा को दस्तयाब किया गया। जिनसे पूछताछ करने पर मुल्जिम दिलीप खोत व उसके अन्य साथियो के द्वारा व्यवसायी ज्वालाराम को महिला मित्र से फोन करवाकर झांसे मे लेकर कुडी भगतासनी में नशीला पेय पदार्थ पिलाकर अपहरण करके घरवालो से 20 लाख रुपये की फिरौती की मांग करना स्वीकार किया।

ये भी पढ़ें- कुड़ी सेक्टर 1 में चौथी मंजिल पर बने मकान में लगी भीषण आग

इन्हें किया गया गिरफ्तार

पुलिस अब हनी ट्रेप के इस केस में गोदारों की ढाणियां गुढ़ा विश्रोईयान निवासी दिलीप खोत पुत्र मानाराम एवं साथी महिला खोतों की ढाणियां बालाजी नगर निवासी निरमा पत्नी लाडूराम विश्रोई को पकड़ा गया है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews