illegal-arms-buyer-seller-four-youths-arrested-two-pistols-and-three-cartridges-seized

अवैध हथियार क्रेता-विक्रेता चार युवक गिरफ्तार,दो पिस्टल व तीन कारतूस जब्त

अवैध हथियार क्रेता-विक्रेता चार युवक गिरफ्तार,दो पिस्टल व तीन कारतूस जब्त

सीएसटी व मंडोर पुलिस की कार्रवाई

जोधपुर,कमिश्ररेट की सीएसटी एवं मंडोर पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए हथियार खरीदार एवं बेचने वालों को पकड़ा है। इनके पास से दो पिस्टल एवं तीन कारतूस बरामद किए गए है। पुलिस चारों अभियुक्तों से अब पड़ताल में जुटी है।मंडोर थानाधिकारी मनीष देव ने बताया कि सीएसटी के कांस्टेबल नरसिंगराम को मुखबिरी सूचना मिली कि मंडोर इलाके में दो युवक संदिग्ध घूम रहे हैं। इनके पास से अवैध हथियार बरामद हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें- राष्ट्रीय लोक अदालत में कुल 1,73,155 प्रकरणों का निस्तारण

इस सूचना पर पुलिस की दो टीमों का गठन किया गया। पहली टीम ने मंडोर गोकूल की प्याउ के पास में संदिग्ध घूम रहे युवक गांधी नगर गली नंबर 3 माता का थान निवासी हिमालय उर्फ हरविंद्र पुत्र अशोक कुमार लोहिया को पकड़ा गया। उसकी तलाशी लिए जाने पर उसके पास से एक पिस्टल एवं दो कारतूस बरामद हुए। पूछताछ में उसने गणपत नाम के व्यक्ति से पिस्टल लाना बताया। इस पर पुलिस की टीम ने बाड़मेर के मंडली थानान्तर्गत बलाउ जाटी निवासी गणपतराम पुत्र भूराराम को भी पकड़ा।

थानाधिकारी मनीष देव ने बताया कि पुलिस की दूसरी टीम ने मंडोर चौराहा पर संदिग्ध युवक अशोक कॉलोनी गली नंबर 2 माता का थान निवासी राहुल पुत्र बजरंग लाल सोनी को पकड़ा और एक पिस्टल एक कारतूस बरामद किया। पूछताछ में उसने यह सुमेरसिंह नाम शख्स से लाना बताया। इस पर पुलिस की टीम ने पाटवियों का बास घंटियाला राजीव गांधी नगर निवासी सुमेरसिंह पुत्र बाबूसिंह को गिरफ्तार कर लिया। सभी के खिलाफ मामले दर्ज कर अब पूछताछ की जा रही है।

पुलिस की टीम

पुलिस की टीम में थानाधिकारी मनीष देव के अलावा एसआई महावीरसिंह, कांस्टेबल नरसिंह राम,राहुल कुमार, सीएसटी के एएसआई प्रकाश राम, हैडकांस्टेबल गंगा सिंह, विशना राम, थाना राम आदि शामिल थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts