मादक पदार्थ में वांछित 15 हजार के इनामी अभियुक्त को पकड़ा

मंडोर पुलिस और डीएसटी की कार्रवाई

जोधपुर,मादक पदार्थ में वांछित 15 हजार के इनामी अभियुक्त को पकड़ा। कमिश्ररेट की मंडोर पुलिस और जिला स्पेशल टीम ने मिलकर 15 हजार के इनामी अपराधी को पकड़ा है। जिससे अब पूछताछ की जा रही है। आरोपी पर कमिश्ररेट और ग्रामीण पुलिस की तरफ  से इनाम घोषित हो रखा था। मंडोर थानाधिकारी ईश्वरवंद पारिक ने बताया कि मादक पदार्थ तस्करी के एक प्रकरण में वांछित चल रहे अभियुक्त आरटीओ के पीछे विद्यानगर निवासी जितेंद्र प्रजापत पुत्र भोलाराम को गिरफ्तार किया गया। उसके खिलाफ माता का थान थाने में एनडीपीएस एक्ट का प्रकरण दर्ज हो रखा है।

यह भी पढ़ें- राजपूती पोशाक की दुकान में जबरन घुसी महिलाएं सूट चुरा ले गई

वह कमिश्ररेट और ग्रामीण पुलिस में भी वांछित है और उस पर 15 हजार का इनाम घोषित हो रखा था। जिला स्पेशल टीम को मुखबिरी सूचना मिलने पर मंडोर पुलिस के सहयोग से थाना क्षेत्र से दस्तयाब कर गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी मंडोर में भी एनडीपीएस एक्ट,कापरड़ा एवं बाप थाने का भी वांछित अभियुक्त है। जो जगह बदल बदल कर रहा था। पुलिस कार्रवाई में डीएसटी प्रभारी कन्हैया लाल,साइबर सैल के एएसआई राकेश सिंह,मंडोर थाने के एएसआई महेंद्र सिंह,डीएसटी के हैडकांस्टेबल ओमा राम,देवाराम,रातानाडा थाने के कांस्टेबल पूनाराम सहित स्टाफ शामिल था।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews