साईक्लोनर सैल के एसआई कन्हैयालाल और प्रमित चौहान सम्मानित

साईक्लोनर सैल के एसआई कन्हैयालाल और प्रमित चौहान सम्मानित

जोधपुर,साईक्लोनर सैल के एसआई कन्हैयालाल और प्रमित चौहान सम्मानित। जोधपुर रेंज आईजी विकास कुमार और भारतीय सेना से सेवानिवृत जनरल दलवीरसिंह ने एक समारोह मेें साईक्लोनर सैल के सब इंस्पेक्टर कन्हैयालाल और एसआई प्रमित चौहान को सम्मानित किया। यह सम्मान उन्हें जोधपुर रेंज में मादक पदार्थ तस्करी की वांछित इनामियों को पकडऩे के लिए दिया गया।

यह भी पढ़ें – मतदान के दिन सवैतनिक अवकाश

रेंज आईजी विकास कुमार ने बताया कि रेंज स्तरीय टीम के सदस्यों एवं अन्य जिलों के पुलिस कर्मियों द्वारा किए गए अपराधियों की धरपकड़ एवं आसूचना संकलन में महत्वपूर्ण भूमिका अदा कर अपनी उपयोगिता सिद्ध की है। उन्होंने बताया कि प्रत्येक माह उत्कृष्ट कार्य करने वाले पुलिस कर्मियों को सम्मानित किया जाएगा।

रेंज स्तरीय साईक्लोनर सैल एवं नियंत्रण कक्ष संजय का उद्धाटन
आईजी विकास कुमार ने बताया कि रेंज स्तरीय साईक्लोनर सैल एवं नियंत्रण कक्ष संजय का उद्धाटन किया गया। सैल के उद्घाटन अवसर पर सेना से सेवानिवृत जनरल दलवीरसिंह भी मौजूद थे। जनरल ने पुलिस के जवानों को अपने सेना के अनुभव भी साझा किए। इस अवसर पर सेवानिवृत एएसआई मानसिंह आदि द्वारा जोधपुर ग्रामीण में पौध रोपण भी किया गया। कार्यक्रम में पुलिस सतर्कता जयपुर की आईजी परमज्योति,ग्रामीण पुलिस अधीक्षक धर्मेेद्र सिंह यादव सहित जोधपुर रेंज के कार्मिक एवं पुलिस अधिकारी मौजूद थे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts