पुलिस से बचने के लिए अवैध बजरी डंपर सड़क से उतार खेत में ले गया

पुलिस से बचने के लिए अवैध बजरी डंपर सड़क से उतार खेत में ले गया

जोधपुर,पुलिस से बचने के लिए अवैध बजरी डंपर सड़क से उतार खेत में ले गया।अवैध खनन को लेकर सोमवार से राज्य सरकार द्वारा प्रदेश स्तर पर अभियान की शुरूआत की जाने वाली है। इधर कमिश्ररेट पुलिस काफी समय से अवैध खनन कर बजरी का परिवहन करने वालों की तलाश में लगी रहती है। 11 जनवरी की रात को कांकाणी रोड पर पुलिस ने एक अवैध बजरी से भरे डंपर का पीछा किया तो चालक सडक़ से उतार कर खेतों की तरफ लेकर भागा। मगर डंपर फंस गया और वह गाड़ी छोड क़र भाग गया। आधी बजरी को भी खाली कर गया। घटना के संबंध में लूणी थाने में मामला दर्ज हुआ है।

यह भी पढ़ें – जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का द्वितीय चरण संपन्न

लूणी पुलिस थाने के हैडकांस्टेबल गिरधारी सिंह की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि 11 जनवरी की रात को मुखबिरी सूचना मिली कि राजपुरिया से कांकाणी की तरफ एक अवैध बजरी से भरा डंपर आ रहा है। इस पर गश्त के समय पुलिस ने नाका बंदी करते हुए अवैध बजरी डंपर का पीछा करना शुरू किया। कांकाणी के निकट डंपर का चालक गाड़ी को तेजी से भगाते हुए ले गया और सडक़ से खेत में उतारते हुए आधा डंपर खाली कर दिया। गाड़ी मिट्टी में धंसने पर वह डंपर को छोडक़र भाग गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच डंपर को जब्त करने के साथ अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज किया। इस बारे में खनन विभाग को सूचना दी गई।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts