दो मकान,फैक्ट्री और मंदिर में चोरों ने लगाई सेंध

दो मकान,फैक्ट्री और मंदिर में चोरों ने लगाई सेंध

जोधपुर,दो मकान,फैक्ट्री और मंदिर में चोरों ने लगाई सेंध। कमिश्ररेट क्षेत्र में चोरों ने तीन सूने मकानों और एक मंदिर में सेंध लगाकर वहां से हजारों का सामान चोरी कर ले गए। इस बारे में संबंधित थानों में मामलें दर्ज कराए गए है। बनाड़ पुलिस ने बताया कि गुजरावास बनाड़ रोड निवासी नाथू राम पुत्र घीसाराम दाधिच की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वह परिवार सहित 9 जनवरी को गांव गया था। इस बीच घर सूना था।12 जनवरी को लौटा तब घर में चोरी का पता लगा। चोर घर से पानी की मोटर,गैस टंकी,चूल्हा,खाने पीने का सामान बर्तन,टेबल कुर्सियां इत्यादि चोरी कर ले गए। बनाड़ पुलिस अब चोरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

यह भी पढ़ें – भाविप सूर्यनगरी द्वारा विवेकानन्द जयंती पर संगोष्ठी का आयोजन

इसी तरह महामंदिर पुलिस थाने में रूपनगर पावटा सी रोड निवासी अमित कुमार पुत्र तेजपाल सैन की तरफ से रिपोर्ट दी गई कि उसके सूने मकान में चोरों ने सेंध लगाकर वहां सामान इत्यादि चोरी कर लिया। बासनी थाने में महादेव गायत्रीनगर पाल रोड निवासी गणेशमल दुग्गड़ पुत्र भीखमचंद दुग्गड़ की तरफ  से रिपोर्ट दी कि उसकी एक हैण्डीक्राफ्ट फैक्ट्री अर्हम नाम से बासनी तनावड़ा जैन मंदिर के पास में है। 11 जनवरी को वह फैक्ट्री को लॉक कर चला गया। फैक्ट्री में पांच सात मजदूर ही रहते हैं। अगले दिन वापिस फैक्ट्री आया तो पता लगा कि टेबल की दराज से ढाई से तीन लाख रुपए चोरी हो गए। बासनी पुलिस अब मामले की जांच में लगी है।

यह भी पढ़ें – डॉ सीआर चौधरी ने दुबई में आईसीएआईएच-2024 में लिया भाग

इधर मथानिया पुलिस ने बताया कि मांडियाईखुर्द निवसी साजनराम पुत्र रूघाराम जाट ने रिपोर्ट दी कि गांव में गोसाईजी का मंदिर है। यहां गोमथ मठ में चोरों ने सेंध लगाकर पीतल की मूर्तियां,टंकोर सहित कई जरूरी सामान चोरी कर लिया।पूर्व में दो बार यहां पर चोरी हो चुकी है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts