बाइक चोरी के आरोप में युवक गिरफ्तार

बाइक चोरी के आरोप में युवक गिरफ्तार

दो अन्य वारदातें खुली

जोधपुर,बाइक चोरी के आरोप में युवक गिरफ्तार।शहर की उदयमंदिर पुलिस ने बाइक चोरी के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार कर चोरी की गाड़ी बरामद की है। आरोपी ने पुलिस पूछताछ में दो वाहन चोरी की और घटनाओं के बारे में बताया है।
थानाधिकारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि सूंथला स्थित दाउ की पोल के पास रहने वाले कार्तिक वैष्णव पुत्र कान दास वैष्णव को गिरफ्तार किया गया है। उसने बाइक चोरी की दो और घटनाएं करना बताया है। आरेापी ने यह गाडिय़ां कचहरी परिसर एवं पावटा अस्पताल के निकट से चोरी की थी। वह पहले भी वाहन चोरी में शरीक रहा है और नशे का आदी है। वह बीस दिन पहले ही जमानत पर छूटा था। नशा पूर्ति के लिए गाडिय़ों को चुराता है।

यह भी पढ़ें – रानीखेत एक्सप्रेस का मार्ग परिवर्तित रहेगा

मास्टर चाबी से चुराता है बाइक 
थानाधिकारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी कार्तिक अपने पास में मास्टर चाबी रखता है। भीड़भाड़ वाले क्षेत्र अस्पताल,कचहरी या अन्य जगहों से गाडिय़ां उठाता था। मास्टर चाबी से लॉक खोलता फिर गाड़ी लेकर गलियों से फरार हो जाता है। पुलिस की टीम में हैडकांस्टेबल प्रेमसिंह,ओमप्रकाश, कांस्टेबल खुशालराम एवं डांवराराम आदि शामिल थे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts