युवक को बंधक बनाकर बुरी तरह से पीटा

युवक को बंधक बनाकर बुरी तरह से पीटा

जोधपुर,युवक को बंधक बनाकर बुरी तरह से पीटा। शहर के बोरानाडा पुलिस थाना क्षेत्र में एक युवक को कमरे में बंधक बनाकर लकडिय़ों से बुरी पीटा गया। उसके प्राईवेट पार्ट पर लात घूंसे मारने से वह बुरी तरह घायल हो गया। इस बारे में दो भाईयों के खिलाफ केस दर्ज करवाया गया है। मारपीट की वजह पता नहीं चली है। आरोपी पुलिस के हाथ नहीं लगे है।

यह भी पढ़ें – बनभूलपुरा दंगे का मास्टर माइंड अब्दुल गिरफ्तार

मूलत: मंगेरिया आसोप हाल माता का थान स्थित रामदेव नगर का रहने वाला बाबूलाल पुत्र खेराजराम जाट की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वह आशियाना द्वारका पाल में काम करता है। पिछले कुछ दिनों से इसके पास में अंजान नंबर से कॉल आ रहा था। 23 फरवरी को वह अपने काम पर था तब मनीष गोदारा नाम के शख्स का फोन आया था। जिस पर उसने मनीष के भाई मोतीराम जो आशियाना द्वारका के पास में ही काम कर रहा था। उसे जाकर फोन को लेकर बात की तब दोनों भाईयों ने मिलकर उसे एक कमरे में बंद कर लकडिय़ों से मारपीट की। लात घूंसों से उसके प्राईवेट पार्ट पर भी चोटें पहुंचाई। बाद में वह अपनी जान बचाकर भागा। मामले में बोरानाडा पुलिस जांच कर रही है। मारपीट किए जाने की वजह पता नहीं चल पाया है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts