शराब के लिए पैसे नहीं देने पर युवक से मारपीट कर रुपए व चेन लूटी

जोधपुर,शराब के लिए पैसे नहीं देने पर युवक से मारपीट कर रुपए व चेन लूटी। शहर के निकट झंवर पुलिस थाना क्षेत्र में धवा रोड पर एक पेट्रोल पंप के पास में कुछ लोगों ने एक युवक का रास्ता रोककर मारपीट की। शराब के लिए रुपए मांगे। रुपए नहीं दिए जाने पर मारपीट करते हुए दो हजार रुपए एवं गले से सोने की चेन लूट कर ले गए। पीडि़त ने झंवर थाने में इस बाबत केस दर्ज करवाया है।

यह भी पढ़ें – टैंकर में पानी भरते युवक नीचे गिरा, मौत

झंवर पुलिस ने बताया कि धवा निवासी रमेश पुत्र जेठाराम सोलंकी ने मामला दर्ज कराया। इसमें बताया कि वह रिटेल का कारोबार करता है। वह 7 अक्टूबर को अपनी बाइक पर हस्तीमल के साथ धवा गांव की तरफ लौट रहा था। तब एचपी पेट्रोल पंप के नजदीक धवा रोड पर फुसाराम और उसके साथियों ने बाइक का रास्ता रोका। इन लोगों ने उससे शराब के लिए रुपए मांगे। रुपए देने से इंकार करने पर लाठी से हमला किया और फिर जेब से दो हजार रुपए एवं गले से सोने की चेन लूट कर ले गए। जाते समय बदमाशों ने जान की धमकीं भी दी। पीडि़त का कहना है कि वह ज्यादातर समय दुकान पर व्यस्त रहता है और पिता खेत पर कार्य करते है। आरोपियों से जान का खतरा है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews