workshop-on-clapping-health-and-stress-management

ताली बजाकर स्वास्थ्य और तनाव प्रबंधन विषय पर कार्यशाला

एक दवा निराली 15 सैकंड की ताली ..

जोधपुर, समस्त जेसीआई अध्याय द्वारा स्वास्थ्य संगोष्ठी एक होटल में आयोजित की गई। इस कार्यक्रम के मुख्य वक्ता विश्वभर में ताली बजाकर स्वास्थ्य और तनाव प्रबंधन के लिए प्रसिद्ध अरुण ऋषि थे। ‘एक दवा निराली 15 सेकंड की ताली’ विषयक कार्यशाला में उन्होंने समझाया कि लोग धन बनाने के लिए अपना स्वास्थ्य खो देते हैं और फिर अपने स्वास्थ्य को बहाल करने के लिए अपना धन खो देते हैं। उन्होंने हमें सिखाया कि बिना दौलत खोए अपने स्वास्थ्य को कैसे बनाकर रखा जाए।

प्रारंभ में जेसीआई जोधपुर युवा शक्ति के अध्यक्ष अखिल बलोरिया ने सभी का स्वागत किया। जेसीआई जोधपुर वुमन पावर की अध्यक्ष अफसाना बेलीम,जेसीआई जोधपुर मेट्रो के अध्यक्ष ललित फोफालिया,जेसीआई जोधपुर सनसिटी की ओर से जोन उपाध्यक्ष खुश सिंघवी, जोन निदेशक अक्षय नायर,जोन कॉर्डिनेटर निखिल गुप्ता,पूर्व जोन अध्यक्ष अंकुर अग्रवाल,पूर्व उपाध्यक्ष मनीष माहेश्वरी,बसंत बूब सहित अन्य सदस्य सृष्टि फोफालिया,भारतेंदु पंवार,रितेश लड्ढा,डॉ.बिंदु टाक,रवि सेन,मयंक, आशीष,संतोष आसेरी,कामिनी दवे ने कार्यशाला में भाग लिया।

कार्यशाला का आयोजन सुरेश राठी इन्वेस्टमेंट प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से हुआ,जिनके सौरभ राठी ने इस कार्यशाला को समाज के लिए बहुत उपयोगी बताया। निवर्तमान जोन अध्यक्ष जीतेश आडवाणी एवं जेसीआई जोधपुर युवाशक्ति के संरक्षक सुशील चौधरी का विशेष मार्गदर्शन रहा।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews