मधबुन में अतिक्रमण को लेकर महिला ने दी जान की धमकी,पेट्रोल लेकर पहुंची

जोधपुर,मधबुन में अतिक्रमण को लेकर महिला ने दी जान की धमकी,पेट्रोल लेकर पहुंची। शहर के मधुबन हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र में अतिक्रमण को लेकर एक महिला के विरोध जताने का वीडियो वायरल हुआ। महिला क्षेत्रीय पार्षद,गुंडों एवं नगर निगम प्रशासन पर आरोप लगा रही है कि इनकी मिली भगत से अवैध अतिक्रमण हो रहा है। पुलिस में भी उसकी सुनवाई नहीं हो रही। महिला ने आत्मदाह की धमकीं दी है,वह अपने साथ में पेट्रोल की बोतल लेकर पहुंची थी।जानकारी के अनुसार मधुबन हाउसिंग बोर्ड में एक महिला और कई लोग अतिक्रमण को लेकर रविवार को एकत्र हुए।

यह भी पढ़ें – अखिल भारतीय श्रीजैन रत्न हितैषी श्रावक संघ की वार्षिक आमसभा सम्पन्न

एक वृद्धा ने आरोप लगाया कि क्षेत्र का पार्षद,सर्वेयर, नगरनिगम की मिली भगत से अतिक्रमण करवाया जा रहा है। महिला ने इसकी शिकायत दो महिने पहले निगम में भी दी थी,मगर कोई सुनवाई नहीं हो रही है। रविवार को यह महिला अपने साथ में पेट्रोल की बोतल लेकर पहुंची और आत्मदाह की धमकीं दी। महिला का आरोप है कि अतिक्रमण कर सडक़ को भी छोटा किया जा रहा है। सर्वेयर भी अतिक्रमण कर रहा है। महिला के पक्ष में काफी महिलाएं देखी गई। भगत की कोठी थानाधिकारी के मोहम्मद सफीक ने बताया कि मामला नगर निगम का है, महिला द्वारा दो महिने पहले निगम में शिकायत कर चुकी है। पुलिस के पास में इस बारे में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं है।

दूरदृष्टी न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews