यह कैसी ममता जो दूधमुहि मासूम को अस्पताल के पालने में छोड़ गई

  • बच्ची के रोने की आवाज सुन पहुंचे शिशु गृह के कर्मचारी
  • कपड़े में लिपटी मिली मासूम
  • डॉक्टर ने की मासूम की जांच

जोधपुर, शहर में ममता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। पावटा स्थित सैटेलाइट अस्पताल के पालने में कोई बेरहम मां अपनी एक दिन की नवजात बच्ची को रात के अंधेरे में छोड़ गई। नवजात बच्ची की अस्पताल के डॉक्टरों ने जांच की और उसे एकदम स्वस्थ पाया। इस बच्ची को अब राजकीय शिशु गृह में भेजने का निर्णय किया गया है।

दूधमुहि मासूम अस्पताल छोड़

दरअसल,पावटा चौराहे स्थित सैटेलाइट अस्पताल में एक पालना रखा हुआ है ताकि कोई मां अपने बच्चे को पालने में असमर्थ हो तो वह उसे छोड़कर जा सकती है। अस्पताल के कर्मचारियों ने आज सुबह तीन बजे एक बच्चे के रोने की आवाज सुनी। उन्होंने तुरंत पालने की जांच की तो वहां एक नवजात बच्ची कपड़े में लिपटी हुई मिली।

दूधमुहि मासूम अस्पताल छोड़

बच्ची को तुरंत अंदर ले जाकर डॉक्टर से जांच कराई गई। बच्ची एकदम स्वस्थ पाई गई। आज सुबह बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष धनपत गुर्जर भी सूचना मिलने पर नवजात बच्ची को संभालने अस्पताल पहुंचे। उन्होंने कहा कि अस्पताल के डॉक्टरों से बात करने के बाद इसे राजकीय शिशु गृह में शिफ्ट करने का फैसला किया गया है ताकि वहां उसकी उचित देखभाल हो सके।

ये भी पढ़े – 4.42 लाख लूट का मामला: संदिग्धों को लाई पुलिस, शाम तक खुलासा

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts