Welcome to Razzaq Moyle, the only gold medalist of Rajasthan Master Team

राष्ट्रीय प्रतियोगिता में राजस्थान टीम ने उपविजेता का खिताब जीता

जोधपुर, जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में आयोजित हुई 9वी राष्ट्रीय मास्टर व सीनियर पेंचक सिलाट प्रतियोगिता में राजस्थान टीम से जोधपुर के 62 वर्षीय वरिष्ठ खिलाड़ी तथा कोच अब्दुल रज्जाक मोयल ने प्रतिनिधित्व किया था। इस प्रतियोगिता में इन्होंने 65 से 70 किलो भार वर्ग में मणिपुर पुलिस के युवा 35 वर्षीय सब इंस्पेक्टर खिलाड़ी को पराजित कर राजस्थान मास्टर टीम के लिए एकमात्र स्वर्ण पदक जीतकर सूर्यनगरी का नाम रोशन किया।

Welcome to Razzaq Moyle, the only gold medalist of Rajasthan Master Team

पेंचक सिलाट एसोसिएशन ऑफ जोधपुर के सचिव मोहम्मद इकबाल मोयल ने बताया कि जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में आयोजित हुई 9वी राष्ट्रीय मास्टर व सीनियर पेंचक सिलाट प्रतियोगिता में राजस्थान टीम से जोधपुर के 62 वर्षीय वरिष्ठ खिलाड़ी तथा कोच अब्दुल रज्जाक मोयल ने प्रतिनिधित्व किया था।

इस प्रतियोगिता में इन्होंने 65 से 70 किलो भार वर्ग में मणिपुर पुलिस के युवा 35 वर्षीय सब इंस्पेक्टर खिलाड़ी को पराजित कर राजस्थान मास्टर टीम के लिए एकमात्र स्वर्ण पदक जीतकर सूर्यनगरी का नाम रोशन किया है। इनके साथ ही राजस्थान सीनियर टीम से मोहम्मद आबिद मोयल, मोहम्मद हुसैन भाटी, नसीम तथा ‌ प्री टीन टीम से कनीज फातिमा मोयल ने सराहनीय प्रदर्शन किया।

पदक विजेता खिलाड़ियों के जोधपुर पहुंचने पर स्थानीय कारवां गार्डन में खिलाड़ियों का जोरदार स्वागत किया गया। इस उपलक्ष में हेल्पिंग हैंड्स संस्था के अध्यक्ष मोहम्मद रफीक कारवां ने अब्दुल रज्जाक मोयल को तिरंगा दुपट्टा, साफा तथा मेडल पहनाकर तथा जोधपुर के अन्य खिलाड़ियों प्रमाण पत्र देकर बधाई और शुभकामनाएं दी।