रामेश्वर महादेव मंदिर की प्याऊ में लगाया वाटर कूलर

जोधपुर,रामेश्वर महादेव मंदिर की प्याऊ में लगाया वाटर कूलर। शहर के पांचवी रोड स्थित रामेश्वर महादेव मंदिर की प्याऊ शनिवार को ठंडे पानी की मशीन लगाई गई। शनिवार से नोतपा की भीषण गर्मी,लू व हिट वेब से तापमान बढ़ने को देखते हुए आमजन व जीव जंतुओं को इस भीषण गर्मी से राहत व बचाव के उद्देश्य से रामेश्वर महादेव मंदिर पब्लिक ट्रस्ट परिसर मे बनी हुई प्याऊ में नई ठंडे पानी की मशीन स्व गौरधन जी कडेला,स्व राजेश कडेला की स्मृति में उनके परिवार की और से ट्रस्ट को भेंट की गयी।

यह भी पढ़ें – पंजाब चुनाव में भाजपा जोधपुर कार्यकर्ताओं का घरघर प्रचार

इस मौके पर ट्रस्ट के सचिव एडवोकेट विजय शर्मा ने बताया कि प्याऊ में वाॅटर कूलर लग जाने से राहगीर,पास पड़ोस के दुकानदार, रहवासी व पशु पक्षियों को इस भीषण गर्मी से राहत के लिए हमेशा शीतल शुद्ध जल मिल सकेगा।

पुजारी श्याम सुंदर ओझा ने मशीन की पूजा अर्चना कर अध्यक्ष घन श्याम सारस्वत,सचिव विजय शर्मा ट्रस्टी कन्हैयालाल,मेघवाल व कमला देवी (धापू बाई),शिव लाल विकास व कडेला परिवार के सदस्यों के सानिध्य में विधिवत लोकार्पण किया।पेंटर करण कडेला ने सभी का आभार व्यक्त किया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews