गुजरात जाने की फिराक
  • दो बैगों में भरा था अवैध डोडा पोस्त
  • तस्कर गिरफ्तार

जोधपुर, शहर की बासनी पुलिस ने कृषि मंडी मोड के निकट बस में गुजरात जाने की फिराक में खड़े एक युवक के पास मिले दो बैगों में 18 किलो से ज्यादा अवैध डोडा पोस्त बरामद किया गया है। उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में केस दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है।

एसीपी नूर मोहम्मद ने बताया कि मादक पदार्थों की तस्करी के रोकथाम की कड़ी में शनिवार को बासनी थानाधिकारी पाना चौधरी के नेतृत्व में गठित टीम में शामिल एएसआई नारायणसिंह, एएसआई भीमसिंह, कांस्टेबल कैलाश ईराजपुरोहित, रघुवीरसिंह, राकेश, धर्मेँद्र, नेमाराम एवं भंवरलाल ने मुखबिरी सूचना पर बासनी कृषि मंडी मोड पर निजी बस स्टेण्ड के पास में एक संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ा। उसके पास में दो बैग थे। तब इनकी तलाशी ली गई। छोटे बैग में 7 किलो 780 ग्राम डोडा पोस्त और बड़े बैग में 10.990 किलोग्राम अवैध डोडा पोस्त मिला। पूछताछ में सामने आया कि वह यह बैग लेकर गुजराज जा रहा था। इस पर पुलिस ने भोपालगढ़ तहसील के विश्रोईयों की ढाणी धोरू निवासी कैलाश विश्रोई उर्फ केडी पुत्र ओमप्रकाश को गिरफ्तार कर लिया। प्रकरण में अब शास्त्रीनगर थानाधिकारी पंकज राज माथुर की तरफ से जांच की जा रही है।

ये भी पढें – जेडीए की अवैध निर्माणों के विरुद्ध  कार्यवाही जारी

दूरदृष्टिन्यूज की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews