मोपेड सवार अधिवक्ता के बैग से शातिर महिला ने उड़ाया पर्स

  • भीतरी शहर में महिला चोर गैंग सक्रिय
  • खरीददारी कर रही महिलाएं रहें सतर्क

जोधपुर, शहर में इन दिनों दीपावली के साथ शादियों का सीजन है। खरीददारी करने वाले लोगों का हुजूम शहर में रहता है। विशेषकर महिलाओं की संख्या ज्यादा रहती है। धनतेरस पर भीतरी शहर सोजती गेट के अंदर खरीददारी के बाद लौटने लगी तब महिला अधिवक्ता के बैग से किसी शातिर महिला ने पर्स उड़ा लिया। इस पर्स में 10-15 हजार की नगदी थी। इस बारे में सदर बाजार थाने में मामला दर्ज करवाया गया। सीसीटीवी फुटेज महिला चोर कारस्तानी करती देखी गई है। पुलिस अब इसकी पहचान के साथ पकड़ऩे का प्रयास कर रही है। महिला बाहरी हो सकती है।

थानाधिकारी बंशीलाल वैष्णव ने बताया कि हरीपुरा व्यास कॉलोनी एयरफोर्स की रहने वाली शारदा विश्रोई की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वह कल दिन में धनतेरस के अवसर पर खरीददारी करने आई थी। सोजती गेट के अंदर एक नमकीन की दुकान के बाहर उसके बैग से पर्स पार हो गया। इस पर्स में दस से पंद्रह हजार की नगदी थी। थानाधिकारी वैष्णव ने बताया कि पर्स उड़ाने वाली एक महिला सीसीटीवी फुटेज में नजर आई है। जो उम्रदराज भी है। महिलाओं की गैंग होने के साथ यह बाहरी भी हो सकती है। खरीददारी करने आने वाली महिलाओं से पुलिस ने अपील की है कि वे अपने सामान का भी ध्यान रखें। भीड़भाड़ वाले इलाकों में बाहरी महिला चोरों की गेंग भी सक्रिय रहती है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews