शातिर वाहन चोर पकड़े दो बाइक जब्त

जोधपुर, फलोदी पुलिस ने शातिर वाहन चोरों को पकड़ चोरी की दो गाडिय़ां जब्त की है। बदमाशों ने पांच अन्य वारदातें करना भी कबूल किया है। ग्रामीण पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल ने बताया है कि गत 9 अक्टूबर को पुलिस थाना फलोदी में मोहरा निवासी जमालदीन पुत्र हासम खां ने रिपोर्ट दी थी कि उसकी मोटर साइकिल हीरो स्प्लेंडर प्लस को अज्ञात वाहन चोर उसकी दुकान मदिना ऑटो सर्विस के सामने से चुराकर ले गया। फलोदी पुलिस ने घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चैक करने के साथ ही संदिग्धों के बारे में डाटाबेस तैयार किया।

मंगलवार को लोहावट के जंभेश्वर नगर निवासी प्रकाश पुत्र श्रवण विश्नोई को दस्तयाब कर पूछताछ शुरू की। जिसके बाद प्रकाश विश्नोई ने फलोदी थानान्तर्गत मलार रोड से तीन मोटरसाइकिलें, धोलाबाला व अम्बेडकर सर्कल से एक-एक मोटरसाइकिल चोरी करना स्वीकार किया। जिसके बाद फलोदी पुलिस ने प्रकाश विश्नोई के गिरफ्तार करते हुए उसे न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया। रिमांड अवधि के दौरान उसकी निशानदेही पर चोरी की गई दो मोटरसाइकिलें बरामद की गई।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews