कमिश्ररेट में चार जगहों से बाइक चुरा ले गए वाहन चोर

जोधपुर,कमिश्ररेट में चार जगहों से बाइक चुरा ले गए वाहन चोर।कमिश्ररेट में चार अलग अलग स्थानों से वाहन चोरों ने गाडिय़ां को चुराया। एक में बाल अपचारी को निरूद्ध किया गया है। अन्य में वाहन चोरों का पता लगाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें – वृद्ध को जान की धमकी व 50 लाख की डिमाण्ड करने वाले दो गिरफ्तार

महामंदिर थाने मेें लालसागर मंडोर निवासी सन्नी पुत्र चांदाराम वाल्मिकी की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वह अपनी बाइक लेकर भदवासिया आया था। जहां एक दुकान के बाहर से उसकी बाइक चोरी हो गई। इसी तरह लाल सागर मंडोर निवासी संदीप पुत्र सुनील वाल्मिकी की बाइक भदवासिया क्षेत्र से चोरी हो गई। उसने भी महामंदिर थाने में रिपोर्ट दी है। जालोरी गेट के अंदर खांडा फसला निवासी विजयंत पुत्र राजेंद्र व्यास की बाइक उसके घर के बाहर से चोरी हो गई। पुलिस ने मामले में एक बाल अपचारी को निरूद्ध कर चोरी की बाइक को जब्त किया है। जबकि सांगरिया बाइपास फड़ौदों की ढाणी निवासी गौरव पुत्र भानाराम जाट ने बासनी पुलिस को बताया कि वह अपनी बुलेट बाइक लेकर सांगरिया बाइपास पर एक होटल पर गया था। जहां से उसकी बुलेट चोरी हो गई।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews