केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने उत्सव के ब्रोशर का किया विमोचन

  • पश्चिमी राजस्थान उद्योग हस्तशिल्प उत्सव 2024
  • आयोजन समिति ने केंद्रीय मंत्री को मेले में आने का दिया निमंत्रण

जोधपुर,केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने उत्सव के ब्रोशर का किया विमोचन। शहर के रावण चबूतरा मैदान में 24 जनवरी से 4 फरवरी तक आयोजित होने वाले पश्चिमी राजस्थान उद्योग हस्तशिल्प उत्सव 2024 के ब्रोशर का केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने सोमवार को विमोचन किया। उत्सव के अयोजन की नोडल एजेंसी लघु उद्योग भारती के जोधपुर प्रांत अध्यक्ष महावीर चोपड़ा ने बताया कि 24 जनवरी से रावण चबूतरा मैदान में पश्चिमी राजस्थान उद्योग हस्तशिल्प उत्सव 2024 शुरू होने जा रहा है।

यह भी पढ़ें – भूल से गेहूं में डालने वाली दवाई खाई,अस्पताल में मौत

उन्होंने बताया कि प्रस्तावित कार्यक्रम अनुसार मेले का उद्घाटन मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा करेंगे। सोमवार को आयोजन समिति के पदाधिकारियों ने केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत से उनके आवास पर भेंट कर उन्हें मेले में आने का निमंत्रण भी दिया। इस दौरान शेखावत ने मेले के ब्रोशर का विमोचन किया। चोपड़ा ने बताया कि मेले की तैयारी को अंतिम रूप दिया जा चुका है एवं मेले को आकर्षक बनाने के लिए आयोजन समिति की ओर से कई नवाचार किए गए हैं। इस अवसर पर लघु उद्योग भारती के अनिल अग्रवाल,सुतेंद्र दूगड़,पंकज लोढ़ा,नितिन सालेचा,दीपक माथुर, सुरेश बिश्नोई,देवेंद्र सालेचा,मनीष पुरोहित सहित अन्य संबंधित पदाधिकारी उपस्थित थे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews