बेकाबू ट्रोले ने नौ को कुचला, एक की मौत, दो जोधपुर रैफर

बेकाबू ट्रोले ने नौ को कुचला, एक की मौत, दो जोधपुर रैफर

जोधपुर, जोधपुर संभाग के पाली जिले में ट्रोले ने 9 लोगों को कुचल दिया। इस सड़क़ हादसे में एक की मौत हो गई जबकि 8 लोग घायल हो गए। हादसा सोजत थाना क्षेत्र के सांडियां गांव के पास हुआ। अनियंत्रित ट्रोला लोगों को रौंदते हुए चाय के ढाबे में जा घुसा। कई घायल टायरों में फंसे रहे। ऐसे में मरने वालों की संख्या बढऩे की आशंका है। कई घायल हाईवे पर इधर-उधर गिरे। घायलों को इलाज के लिए सोजत हॉस्पिटल ले गए। यहां से दो गंभीर लोगों को जोधपुर रेफर किया गया।

बेकाबू ट्रोले ने नौ को कुचला, एक की मौत, दो जोधपुर रैफर

सीओ सोजत हेमंत जाखड़ ने बताया कि ब्यावर की तरफ से आ रहा ट्रोला चालक सामने से ई पिकअप को बचाने के चक्कर में हाई मास्क लाइट से टकरा गया। यहां टकराते हुए वह चाय के ढाबे में जा घुसा। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। हादसे में ढाबा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। बचाव टीम क्षतिग्रस्त ट्रोला को जेसीबी के सहायता से ढाबे से बाहर निकालने में जुटी। बताया जा रहा है कि हादसे में एक से अधिक लोगों की मौत की आशंका है। सूचना पर सोजत सिटी सीओ हेमंत जाखड़, थानाधिकारी सोजत जसंवतसिंह राजपुरोहित भी मौके पर पहुंचे। ट्रोले के टायर के नीचे एक युवक का शव निकाला गया है। हादसे में पांच से ज्यादा लोग गंभीर घायल हुए, जिन्हें उपचार के लिए ले गए। बताया जा रहा है कि हादसे में मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। फिलहाल पुलिस टीम रेस्क्यू में जुटी थी।

बेकाबू ट्रोले ने नौ को कुचला, एक की मौत, दो जोधपुर रैफर

हाईवे पर मची चीख-पुकार

हादसे में करीब 9-10 से ज्यादा लोग घायल हुए। हादसे के बाद घायल सड़क़ पर पड़े-पड़े दर्द के मारे चीख रहे थे। जिनकी चीख-पुकार से हाइवे गूंज उठा। घायलों को पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से हॉस्पिटल पहुंचाया।

ये हुए गंभीर घायल

हादसे में महिलाप पुत्र पोकरराम वाल्मीकि, राजूराम, प्रवीण, सोहनलाल रेपड़ावास, ऊषा पत्नी राजूराम, देवेन्द्र, 12 साल की बालिका सहित एक अन्य युवक घायल हो गया। इन्हें इलाज के लिए सोजत हॉस्पिटल ले गए, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद दो गंभीर घायलों को जोधपुर रेफर किया गया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts