राह चलते लोगों से नशे के लिए लूटते मोबाइल, बेच देते सस्ते दाम पर

  • दो मोबाइल लुटेरे पकड़े
  • गाड़ी के साथ लूट के मोबाइल जब्त

जोधपुर, शहर की सरदारपुरा पुलिस ने मोबाइल लूट के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से लूटे गए दो मोबाइल व घटना में प्रयुक्त बाइक को भी बरामद किया गया है।
सरदारपुरा थानाधिकारी दिनेश लखावत ने बताया कि मसूरिया नट बस्ती थाना देवनगर निवासी लखन पुत्र ढीलावर सिंह की ओर से रिपोर्ट दी गई थी। जिसमें बताया कि थाना इलाके के एक निजी अस्पताल के गेट पर खड़ा था, जहां वो मोबाइल पर किसी से बात कर रहा था, तभी व्यक्ति एक बाइक पर सवार होकर आए जिसमें एक बाइक से उतरा और हाथ से मोबाइल छीन लिया। मामले में पुलिस टीम द्वारा घटना के आपपास के सीसीटीवी फुटेज व मुखबिर की सूचना पर दोनों आरोपियों को पांच घण्टे मे दस्तयाब किया गया।

स्मैक के आदी

थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी पिनू पुत्र सत्यनारायण वाल्मिकी व पिंटू सादड़ पुत्र राधेश्याम को गिरफ्तार किया गया। दोनों ही आरोपी पंचोलिया नाडी के रहने वाले हैं। दोनों शख़्स स्मैक के आदी हैं तथा आए दिन शहर में राहगिरों के मोबाइल लूटते हैं। स्मैक का नशा करने के लिए लूट की वारदात को अंजाम दिया करते हैं। इसके बाद लूटे हुए मोबाइल सस्ते दामों में बेच नशे की पूर्ति करते हैं। दोनों आरोपियों के पास से लूट के दो मोबाइल व वारदात में प्रयुक्त एक बाइक को बरामद किया गया है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें –http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews