डॉ एसएन मेडिकल कालेज के 1996 बैच का सिल्वर जुबली समारोह सम्पन्न

जोधपुर, शहर के डॉ सम्पूर्णानंद मेडिकल कालेज के 1996 बैच के सिल्वर जुबली (25 वर्ष) के 2 दिवसीय समारोह रविवार को दूसरे दिन सम्पन्न हुआ। आज का यह समारोह मेडिकल कॉलेज में मनाया गया। सुबह बैच 1996 के सारे डॉक्टर मेडिकल कॉलेज में एकत्रित हुए, उन सभी को जोधपुरी साफ़ा पहना कर मेडिकल कॉलेज के वर्तमान छात्रों ने उनका स्वागत किया।इस अवसर पर गाजे-बाजे के साथ मेडिकल कॉलेज में उनका मार्च हुआ। इसके बाद मेडिकल कॉलेज के मेन गेट पर ग्रुपप फ़ोटो सेशन हुआ तथा डॉक्टर्स और उनके परिवार वालों ने मेडिकल कॉलेज का भ्रमण कर उन के क्लास रूम, प्रैक्टिकल लैब और डिसेक्शन हॉल में अपनी पुरानी यादों को ताज़ा किया।

डॉ एसएन मेडिकल कालेज के 1996 बैच का सिल्वर जुबली समारोह सम्पन्न

समारोह का अंतिम चरण मेडिकल कॉलेज सभागार में मनाया गया। ऑडिटॉरीयम में सेवानिवृत टीचर्स की उपस्थिति में मेडिकल कालेज के प्राचार्य व कंट्रोलर डॉ एसएस राठौड़ ने 1996 के बैच द्वारा निर्माण कराए गए प्रतीक्षालय का उद्घाटन किया। सरस्वती वंदना और माल्यार्पण के बाद सबसे पहले प्राचार्य डॉ एसएस राठौड़ का सम्मान किया गया। इस अवसर पर प्राचार्य डॉ एसएस राठौड़ ने 1996 के इस बीच को धन्यवाद देते हुए अच्छे कार्य करते रहने को प्रोत्साहित किया।

कार्यक्रम की अगली कड़ी में डॉ पीके गुप्ता,डॉ अरविंद माथुर,डॉ सीपी माथुर,डॉ अब्दुल हकीम, डॉ दिनेश कोठारी,डॉ बीडी गुप्ता,डॉ आदेश माथुर तथा अनेक वर्तमासन मेडिकल टीचर्स,एमजीएच अधीक्षक डॉ राजश्री बेहरा, एमडीएमएच अधीक्षक डॉ एमके आसेरी और उम्मेद अस्पताल अधीक्षक डॉ रंजना देसाई,अतिरिक्त प्राचार्य डॉ राकेश कर्णावट को भी सम्मानित किया गया। अंत में सिल्वर जुबली की मशाल अगले बैच 1997 को सौंपते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया गया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews