कार शो रूम से गाड़ी चुराने वाले दो वाहन चोरों को पकड़ा

कार शो रूम से गाड़ी चुराने वाले दो वाहन चोरों को पकड़ा

जोधपुर,कार शो रूम से गाड़ी चुराने वाले दो वाहन चोरों को पकड़ा।शहर के शताब्दी सर्कल के पास 11 महिने पहले एक कार शोरूम के यार्ड से नई बोलेरो चोरी करने के मामले में कुड़ी भगतासनी थाना पुलिस ने भीनमाल से दो वाहन चोरों को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर चोरी की गई बोलेरो बरामद की है। कुड़ी पुलिस ने वाहन चोरों को न्यायालय में पेश किया,जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा के तहत जेल भेज दिया। थानाधिकारी देवेन्द्र सिंह ने बताया है कि गत 27 जनवरी को ओएस मोटर्स के सैल्स हैड सूरजपाल सिंह पुत्र गिरधारी सिंह ने थाने में दी रिपोर्ट में बताया था कि पूना से उनके शोरूम में 5 बोलेरो व स्कॉर्पियों आई थी,जिसे शोरूम के यार्ड में उतारा गया था। अज्ञात व्यक्ति ने एक बोलेरो जिसमें चाबी लगी हुई थी,उसे चुराकर फरार हो गया।

यह भी पढ़ें – विवाहिता ने फंदा लगाकर दी जान

सैल्स हैड की रिपोर्ट पर कुड़ी पुलिस ने अज्ञात वाहन चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की,लेकिन वाहन चोर हाथ नहीं लगे। जिसके बाद पुलिस आयुक्त रविदत्त गौड़ व डीसीपी पश्चिम गौरव यादव ने वाहन चोरों को जल्द से जल्द पकडने के निर्देश दिए। जिसके बाद एसीपी बोरानाडा नरेंद्र सिंह देवड़ा के सुपर विजन में कुड़ी थानाप्रभारी देवेन्द्र सिंह के नेतृत्व में थाना स्तर पर पुलिस टीम का गठन किया गया। टीम में शामिल एएसआई मुकेश कुमार मीणा व हैड कांस्टेबल हनुमानराम ने घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को बारीकी से स्कैन करने के साथ ही अन्य तकनीकी जानकारी जुटाते हुए यार्ड से नई बोलेरो चोरी करने के मामले में सांचौर जिले के बागोड़ा थानान्तर्गत नई बाली निवासी गंगाराम पुत्र रामजीराम और उसके साथी गांव थोबाऊ निवासी ईश्वर कुमार उर्फ ईश्वरलाल पुत्र छोगाराम को भीनमाल से दस्तयाब कर उनकी निशानदेही पर चोरी की गई बोलेरो बरामद कर उन्हें न्यायालय में पेश किया, जहां से दोनों वाहन चोरों को न्यायिक अभिरक्षा के तहत जेल भेज दिया गया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts