जैसलमेर-बांद्रा एक्सप्रेस ट्रेन से मोबाइल चुराने वाले दो शातिर गिरफ्तार

जैसलमेर-बांद्रा एक्सप्रेस ट्रेन से मोबाइल चुराने वाले दो शातिर गिरफ्तार

जोधपुर,जैसलमेर-बांद्रा एक्सप्रेस ट्रेन से मोबाइल चुराने वाले दो शातिर गिरफ्तार। राजकीय रेलवे पुलिस ने जैसलमेर-बांद्रा एक्सप्रेस ट्रेन से यात्रियों के मोबाइल चुराने वाले दो शातिरों को पकड़ा है। जीआरपी अधीक्षक पूजा अवाना ने बताया कि जैसलमेर बांद्रा एक्सप्रेस ट्रेन से यात्री आंबिवली मुंबई निवासी दीपक करूणाशंकर पंड्या द्वारा मोबाइल चोरी की रिपोर्ट दी गई थी। मोबाइल 21 अक्टूबर 23 को चोरी हुए थे। जिस पर प्रकरण दर्ज किया गया।

यह भी पढ़ें – पांच महिने पहले हुई मोबाइल लूट का खुलासा,शातिर गिरफ्तार

जीआरपी उपधीक्षक गौतम कुमार जैन के सुपरविजन में गठित टीम में थानाधिकारी महेश श्रीमाली के निर्देशन में आरोपी श्रवण कुमार पुत्र माणकराम बिश्नोई निवासी ढढरवालों की ढाणी दयासागर,खारा फलोदी को गिरफ्तार कर अभियुक्त के कब्जे से सैमसंग का मोबाइल फोन बरामद कर अभियुक्त को न्यायिक अभिरक्षा में भिजवाया गया। पुलिस ने यहीं के रहने वाले मुख्य अभियुक्त दिनेश पुत्र रामलाल बिश्नोई को भी गिरफ्तार कर एक आईफोन को बरामद कर जेल भिजवाया।थानाधिकारी महेश श्रीमाली ने बताया कि दिनेश स्मैक का नशा करने के बाद ट्रेन का जनरल टिकट लेकर सवार होता और सोये हुऐ यात्रियों का फायदा उठाकर नगदी, मंहगे मोबाइल फोन व कीमती सामान आदि चोरी कर लेता था। आरोपी दिनेश के खिलाफ पहले भी चार प्रकरण सामने आ रखे हैं। जीआरपी की टीम में र्हैडकांस्टेबल कंचन राठौड़, साइबर सैल के दीपेंद्रपाल सिंह, कांस्टेबल बंशीलाल एवं रिडमल सिंह को शामिल किया गया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts