दो नाबालिग और दो युवकों ने मिलकर दिया था वारदात को अंजाम

  • रूड़क़ली हत्या व नकबजनी प्रकरण
  • पुलिस को मिले सुराग रविवार को कर सकती है खुलासा 
  • बड़ी गैंग बनाने की थी योजना

जोधपुर, कमिशनरेट के डांगियावास थाना इलाके के रूकड़ली गांव में बुधवार रात हत्या व नकबजनी के तीन फरार अभियुक्तों का पुलिस का सुराग हाथ लगा है। इसमें दो नाबालिग है और दो युवक बताए जाते हैं। पुलिस इनकी दस्तयाबी के प्रयास में जुटी है। संभवत: रविवार को खुलासा कर दिया जाएगा। इनके बीच बड़ी गैंग बनाने की योजना थी। मगर माना जाता है कि योजना नेस्तानबूद हो गई। इस हत्या व नकबजनी गैंग में और भी लोग शामिल हो सकते हैं ऐसा पुलिस का मानना है। उल्लेखनीय है कि रूकड़ली गांव में 85 साल के सोनाराम अपनी 65 साल की दूसरी पत्नी शांतिदेवी के साथ रहते हैं। जहां उनके पड़ौस के घर में बेटे व बहू रहते हैं लेकिन उनके पास उनके दो पोते 8 व 10 साल के उनके पास ही सो रहे थे।

बुधवार की रात तीन बजे के आस पास नकबजनी करने चार चोर उनके घर में घुसे। एक बाहर ही खड़ा था, तीन ने घर में प्रवेश किया। इस दौरान बक्सों व अलमारी की आहट से शांति देवी जाग गई तो चोरों का विरोध करने लगी, इधर पति सोनाराम भी जाग गए। दोनों ने संघर्ष किया तो चोरों ने पति को धक्का दे गिरा दिया, लेकिन शांतिदेवी विरोध करती रही। इस दौरान दो चोर उसके ऊपर बैठ गए और मुंह पर कपड़ा लगा दिया। चोरों ने गला भी दबा दिया। जिससे वो अचेत हो गई। चोर फिर भी वहां से छह तोला सोने के जेवरात व दो लाख रुपए ले भागे। शांतिदेवी को तत्काल मथुरादास माथुर अस्पताल लाया गया। मगर यहां पर डॉक्टर ने उसे मृत बता दिया था।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews