two-groups-clashed-in-front-of-pachpadra-refinery-2-vehicles-set-on-fire

पचपदरा रिफाइनरी के आगे दो गुट भिड़े,2 गाड़ियां आग के हवाले

पचपदरा रिफाइनरी के आगे दो गुट भिड़े,2 गाड़ियां आग के हवाले

पुलिस व प्रशासन ने करवाया मामला शात

जोधपुर,पचपदरा रिफाइनरी के गेट पर नंबर 3 पर कुछ लोग रोजगार की मांग को लेकर तहसीलदार व पुलिस प्रशासन से वार्ता कर रहे थे इस दौरान 7-8 गाड़ियों में सवार होकर आए असमाजिक तत्वों ने गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया। बाद में दो गुट आपस में भिड़ गए। गाड़ियों में तोड़फोड़ कर दो गाड़ी को आग के हवाला कर दिया और पत्थरबाजी भी हुई।

सूचना के बाद बालोतरा,पचपदरा डिप्टी के साथ दो थानों की पुलिस भी मौके पर पहुंची। कल्याणपुर पुलिस को भी बुलाया गया। करीब दो घंटे बाद मामला शांत करवाया गया। पुलिस का कहना है कि अभी दोनों पक्षों की ओर से कोई रिपोर्ट नहीं मिली है।

ये भी पढ़ें- 2 जोड़ी रेलसेवाओं में बढाये द्वितीय शयनयान श्रेणी डिब्बे

two-groups-clashed-in-front-of-pachpadra-refinery-2-vehicles-set-on-fire

प्राप्त जानकारी के अनुसार एक समाज के लोग रिफाइनरी गेट नंबर 3 पर मंगलवार को रोजगार देने व गाड़ियां लगाने की मांग के लिए स्थानीय प्रशासन व पुलिस से वार्ता कर रहे थे। 6-7 गाड़ियों में सवार होकर आए लोगों ने स्पीड से गाड़ियां निकाली और लोगों को कूचलने का प्रयास किया। इस दौरान लोग तहसीलदार से वार्ता कर रहे थे।

two-groups-clashed-in-front-of-pachpadra-refinery-2-vehicles-set-on-fire

गुस्साए लोगों ने लाठी-डंडों से गाड़ियों के साथ तोड़फोड़ कर शुरू कर दी। इस दौरान दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए और जमकर पत्थरबाजी शुरू कर दी। गुस्साए लोगों ने गाड़ियों पर तोड़फोड़ कर आग के हवाला कर दिया। पुलिस के कुछ जवान बेबस नजर आए। सूचना पर बालोतरा व पचपदरा पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा। फायर बिग्रेड की दमकल भी पहुंची और गाड़ियों पर लगी आग काबू पाने का प्रयास किया। पचपदरा डिप्टी मदनलाल और बालोतरा डिप्टी भी मौके पर पहुंचकर मामला शांत करवाया।

पचपदरा डिप्टी मदनलाल के अनुसार दो गाड़ियों को आग के हवाला कर दिया था। फिलहाल मौके पर पुलिस जाब्ता तैनात है। तहसीलदार को ज्ञापन देने के दौरान गाड़ियों में आए लोगों ने डराने की कोशिश की थी। फिलहाल मामला शांत है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts