झाडिय़ों खड़ा मिला ट्रक, मिली 30 लाख की अवैध शराब

जोधपुर, जिले की ग्रामीण पुलिस ने रविवार को अवैध शराब से भरा ट्रक पकड़ा। इसमें 286 कार्टन अवैध शराब भरी मिली। इसकी अनुमानित कीमत 30 लाख रूपए है। पुलिस अब इसमें जांच कर रही है। शराब हरियाणा निर्मित है। यह झाड़ीय़ों में लावारिश खड़ा था। इसे लाने वाले के बारे में अब पता लगाया जा रहा है।
ग्रामीण पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल ने बताया कि पुलिस थाना मतोड़ा टीम द्वारा थाना हलका क्षेत्र मतोड़ा में अवैध शराब तस्करी की सूचना पर आयशर ट्रक में भरी हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब के 286 कार्टन बरामद करने में सफलता प्राप्त की है।

उन्होंने बताया कि जिले में अवैध शराब व मादक पदार्थ की बरामदगी अभियान के तहत सभी थानाधिकारियों को आश्यक कार्यवाही के लिए निर्देश दिये गए। जिस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक फलोदी दीपक कुमार व वृताधिकारी अेसियां दिनेश कुमार मीणा के निकट सुपरविजन में थानाधिकारी मतौड़ा  नेमाराम की टीम गठित की गई थी। तब इस टीम द्वारा तस्करी के बारे में कमिश्ररेट के करवड़ थानाधिकारी कैलाशदान द्वारा सूचना दी गई कि आयशर ट्रक जिसमें अवैध शराब आ रही है यह ट्रक सरहद किंजरी से तापू जाने वाले रास्ते पर होगा। नाकाबंदी कर कच्चे रास्ते पर किंजरी व तापू जाने वाले रास्ते पर पुलिस वहां पहुंची। जहां पर बबूल की झाडिय़ों में खड़ा दिखाई दिया, जिनको पुलिस कब्जे में लिया गया। बरामद आयशर ट्रक में भरी हरियाणा निर्मित अग्रेजी शराब के 286 कार्टून बरामद करने में सफलता प्राप्त की है।

ये भी पढें – मुआवजे के लिए जल्द भिजवाएं गिरदावरी रिपोर्ट

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

 

Similar Posts