transport-office-vandalized-after-dispute-employee-injured

विवाद के बाद ट्रांसपोर्ट कार्यालय में तोड़फोड़,कर्मचारी चोटिल

विवाद के बाद ट्रांसपोर्ट कार्यालय में तोड़फोड़,कर्मचारी चोटिल

जोधपुर,शहर के बासनी औद्योगिक क्षेत्र स्थित ट्रांसपोर्ट नगर पेट्रोल पंप और ट्रांसपोर्ट कर्मचारियों के बीच हुए विवाद पर पेट्रोल पंप के आधा दर्जन कर्मचारियों ने मिलकर ट्रांसपोर्ट कार्यालय मेें घुसकर तोडफ़ोड़ की और कर्मचारियों से मारपीट कर डाली। जिससे दो तीन लोग जख्मी हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। ट्रांसपोर्ट कार्मिक ने इस बारे में केस दर्ज करवाया है। इसमें रुपए भी उठाकर ले जाने का आरोप लगाया गया है।

ये भी पढ़ें- अज्ञात वाहन चालक ने बाइक को मारी टक्कर,मौत

बासनी पुलिस ने बताया कि रामेश्वर नगर डी सेक्टर निवासी विजयसिंह पुत्र मानसिंह राजपुरोहित की तरफ से केस दर्ज करवाया गया। इसमें बताया कि वह बासनी औद्योगिक क्षेत्र ट्रांसपोर्ट नगर चौराहा के पास में अपना ट्रांसपोर्ट कार्यालय चला रहा है। पास में ही पेट्रोल पंप भी चलता है।

बुधवार को पंप कर्मचारियों ने हाथों में डंडे, बैसबॉल के बल्ले लेकर कार्यालय में घुसे और तोडफ़ोड़ की। बीच बचाव करने पर कर्मचारियों से मारपीट की। जिससे दो तीन कर्मचारी जख्मी हो गए। आरोप है कि पेट्रोल पंप के कर्मचारी वहां से रुपए भी ले गए। बासनी पुलिस ने आरंभिक पड़ताल में बताया कि इनमें किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। अब जांच प्रोबेशनर एसआई लक्ष्मी की तरफ से की जा रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts