दुकान से आधा किलो चांदी व चांदी के पात चोर तीन महिलाएं गिरफ्तार

दुकान से आधा किलो चांदी व चांदी के पात चोर तीन महिलाएं गिरफ्तार

ज्वैलरी की दुकान में ग्राहक बन कर आई थी महिलाएं

जोधपुर,दुकान से आधा किलो चांदी व चांदी के पात चोर तीन महिलाएं गिरफ्तार।शहर के बनाड़ स्थित धापी मार्बल के सामने एक ज्वैलरी की दुकान में 8 दिसम्बर को ग्राहक बनकर आई तीन महिलाएं आधा किलो चांदी और चांदी का पात चुराकर ले गई थी। पुलिस ने मामले की तफ्तीश करते हुए आज तीन महिलाओं को गिरफ्तार कर चोरी का सामान बरामद किया है। पकड़ी गई महिलाओं से पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें – युवक ने फंदा लगाकर दी जान

थानाधिकारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि शैतानसिंह नगर धापी मार्बल रोड नांदड़ी निवासी बजुलाल सोनी पुत्र जय नारायण सोनी की तरफ से रिपोर्ट दी गई थी। इसमें बताया कि 8 दिसम्बर को उसकी दुकान पर तीन महिलाएं ग्राहक बनकर आई और दुकान से आधा किलो चांदी के आइटम के साथ चांदी के पात चुराकर ले गई। जिस पर 9 दिसम्बर को केस दर्ज करवाया गया। थानाधिकारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि प्रकरण की तरफ्तीश के लिए पुलिस टीम एएस आई परसाराम,कांस्टेबल राजेंद्र, हनुमानसिंह, प्रेमाराम,अभय कमाण्ड के हैडकांस्टेबल हिम्मताराम एवं कांस्टेबल उम्मेदसिंह को शामिल किया गया।पुलिस ने प्रकरण की जांच के बाद अब तीनों आरोपी महिलाओं देवनगर थानान्तर्गत मसूरिया नट बस्ती निवासी कमला पत्नी भवानी नट,भगवती पत्नी मिर्चीराम नट और सुनिता पत्नी शेरसिंह नट को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी महिलाओं से चांदी के आइटमों को जब्त किया गया है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts