किराणा दुकान में बैठकर पी शराब और स्मैक

जोधपुर, शहर के बनाड़ स्थित खोखरिया गांव में किराणा की दुकान चलाने वाले एक युवक को उसके दोस्तों ने अगवा कर जेवर और रूपए लूट लिए। सभी लोग नशे के आदी हैं। पीडि़त पहले एक नशा मुक्ति केंद्र पर भर्ती रहा था, जहां पर उनसे दोस्ती हुई थी। वक्त घटना भी इन लोगों ने शराब और स्मैक का नशा किया था।

बनाड़ थाने में पीडि़त ने नामजद के खिलाफ रिपोर्ट दी है। बनाड़ थाने के एएसआई जीवनराम ने बताया कि खोखरिया गांव में किराणा की दुकान चलाने वाले 21 वर्षीय युवक पावटा स्थित एक नशा मुक्ति केंद्र पर गत माह भर्ती रहा था। जहां पर उसकी दोस्ती नागौर के महेेंद्र, विक्रम और प्रदीप से हुई थी। सभी स्मैक के आदी हैं।

Click image for details👆

सोमवार की सुबह पीडि़त युवक अपनी किराणा की दुकान में बैठा था। तब महेंद्र ने अपनी मां बीमार होने का कहकर साथ चलने को कहा। इससे पहले इन लोगों ने दुकान में बैठकर शराब पी। फिर पीडि़त उसके साथ चला गया। विक्रम और प्रदीप भी बाद में आ गए।

पीडि़त का आरोप है कि ये लोग उसे कार में डालकर डांगियावास की तरफ लेकर गए। जहां पर उसकी पहनी सोने की चेन, अंगूठी और 11 हजार रूपए लूट लिए। रात को उसे डांगियावास में एक स्थान पर छोड़ दिया। एएसआई जीवनराम के अनुसार पीडि़त नशे में होने से सही जानकारी भी नहीं दे पा रहा है। फिलहाल मामले में तफ्तीश की जा रही है।

>>> पेयजल समस्या से परेशान वार्ड 65 के निवासियों ने किया विरोध प्रदर्शन

Click image to get Discounts👆
Shop now.👆