लोकसभा में भाजपा 400 पार के लक्ष्य को हासिल करेगी-भजनलाल

भाजपा कोर कमेटी बैठक सम्पन्न -जीत का खाका तैयार

जोधपुर,लोकसभा में भाजपा 400 पार के लक्ष्य को हासिल करेगी- भजनलाल। जोधपुर में मंगलवार को भाजपा जोधपुर संभागीय कोर कमेटी की महत्वपूर्ण बैठक आईटीआई सर्कल के पास एक होटल में हुई। लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर आयोजित इस बैठक में प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा,केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत, केन्द्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी,पूर्व केन्द्रीय कृषि राज्य मंत्री पीपी.चौधरी सहित स्थानीय मंत्री, विधायक,जनप्रतिनिधि शामिल हुए।

यह भी पढ़ें – मुख्यमंत्री को प्रदेश के विकास को लेकर चिंता-रविंद्रसिंह भाटी

भाजपा ने इस बैठक के जरिए एक बार फिर जीत का खाका तैयार किया। इस मौके पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने दावा किया है कि लोकसभा चुनाव में भाजपा 400 पार के लक्ष्य को हासिल करेगी। बैठक में चुनावी तैयारियों को लेकर चर्चा की गई। जिसमें प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र में आने वाले प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में चुनाव कार्यालय खोलने की योजना बनायी गई। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रत्येक बूथ व हर घर तक कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी को पहुंचाने का काम करे। इन्होंने मोदीजी की जन कल्याणकारी नीतियों को बूथ स्तर पर घर-घर पहुंचाने का आह्वान किया। इसके अलावा सामाजिक स्तर पर लाभार्थियों से सम्पर्क कर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की योजना बनायी गई।

बैठक में संगठनात्मक स्तर पर चर्चा करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनकल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थीयों के संवाद का अनुभव करते हुए उनके अनुभवों को आमजन तक पहुंचाने का काम किया जाए।
कोर कमेटी की इस बैठक में जोधपुर, पाली, बाड़मेर-जैसलमेर और जालोर-सिरोही लोकसभा क्षेत्र के प्रदेश पदाधिकारी, जिला प्रभारी एवं जिलाध्यक्ष,विधायक,पूर्व विधायक, सांसद,पूर्व सांसद,महापौर एवं जिला प्रमुख,लोकसभा संयोजक,लोकसभा प्रभारी,लोकसभा सह-प्रभारी, क्लस्टर प्रभारी,विधानसभा प्रत्याशी 2023,संभाग प्रभारी एवं सह-प्रभारी, संभाग सह-प्रभारी अपेक्षित रूप से मौजूद थे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews