डीपीपीएस में तीन दिवसीय खेल शुरू

डीपीपीएस में तीन दिवसीय खेल शुरू

जोधपुर, शहर के प्रताप नगर स्थित दिल्ली पब्लिक प्राइमरी स्कूल में शुक्रवार से तीन दिवसीय खेल कार्यक्रम शुरू हुआ। कार्यक्रम की शुरुआत विद्यालय की निर्देशक डॉ ज्योत्स्ना सिंह शेखावत द्वारा ध्वजारोहण के साथ किया गया।विद्यालय के सभी विद्यार्थी इस आयोजन में उत्साह से भाग ले रहे हैं। इस अवसर पर सभी प्रतिभागियों ने मार्चपास्ट किया, उन्हें शपथ दिलाई गई। प्रथम दिवस प्री प्राइमरी के विद्यार्थियों के लिए विभिन्न प्रकार के खेलों का आयोजन किया गया,जिनमें प्रमुख सैक रेस, कार्डबोर्ड बॉक्स रेस, जलेबी रेस, एलेमन स्पून रेस, इनडोर लॉज मोटर एक्टिविटी इत्यादि थे। इस कार्यक्रम में खेल अध्यापक धीरेंद्र शर्मा द्वारा प्रतिभागियों का मार्गदर्शन किया गया।

डीपीपीएस में तीन दिवसीय खेल शुरू

इस अवसर पर खेल मैदान की खूबसूरत सजावट की गई। जिसमें रंगीन झंडे,झालर आदि का प्रयोग किया गया। मनीषा पँवार द्वारा विद्यार्थियों के लिए खेल में प्रयोग किए जाने वाले उपकरणों को आकर्षक रूप से तैयार किए गए। स्टेज की सजावट भी देखते बन रही थी। विद्यार्थियों व अध्यापिकाओं ने तालियों की गड़गड़ाहट से खिलाड़ियों का उत्साह वर्धन किया। सभी प्रतिभागियों ने उत्साह,उमंग व जोश के साथ अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

प्रधानाचार्य विजयलक्ष्मी राठौड़ ने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि किसी भी प्रतिस्पर्धा में न केवल जीतना बल्कि भाग लेना महत्वपूर्ण होता है। उन्होंने नन्हे.मुन्ने बच्चों के खेलों के प्रति रुझान की सराहना की। निर्देशक डॉ ज्योत्सना सिंह शेखावत ने बच्चों के उत्साह की प्रशंसा की और उनसे आग्रह किया कि भविष्य में भी वे इसी प्रकार प्रतियोगिताओं में भाग लेकर अपनी प्रतिभा में निखार लाएं।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts