thieves-broke-into-property-office-and-two-houses-looted-thousands-of-goods

प्रोपर्टी कार्यालय और दो मकानों में चोरों ने लगाई सेंध,हजारों का माल उड़ाया

जोधपुर,शहर के बनाड़ और कुड़ी एरिया में अज्ञात चोरों ने प्रोपर्टी कार्यालय और दो मकानों सेंध लगाकर वहां से से हजारों का माल साफ कर दिया। जिसमें नगदी, जेवरात और इलेक्ट्रानिक सामान शामिल है। संबंधित थाना पुलिस अब चोरों का पता लगा रही है।

बनाड़ पुलिस ने बताया कि राजपूतों का बास नांदड़ी निवासी गजेसिंह पुत्र हरिसिंह का एक प्रोपर्टी कार्यालय सोढ़ेर रोड आदर्श नगर में है। गुजरी रात में अज्ञात चोरों ने कार्यालय के पीछे लगी लोहे की खिडक़ी को तोड़कऱ प्रवेश किया और अंदर से एक फ्रिज,कुछ छत पंखें,सोलर प्लेट के साथ पानी का कैम्पर चोरी कर ले गए। बनाड़ पुलिस अब चोरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

दूसरी तरफ कुड़ी पुलिस ने बताया कि बाड़मेर के मंडली हाल जनता कॉलोनी निवासी किरण कंवर पत्नी जेठू सिंह राजपुरोहित ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि वह दिन में परिवार सहित बाहर गई हुई थी। तब अज्ञात चोर घर में घुसे और अलमारी बक्सों से सोने चांदी के जेवरात और नगदी चुरा ले गए। इसी प्रकार एलआईसी एजेंट सुशांत सिटी पाली रोड निवासी रोशन परिहार पुत्र सुरेंद्र कुमार ने रिपोर्ट दी कि अज्ञात चोर उसके घर से घरेलु सामान चोरी कर ले गए।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें –http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews