मरूधरा ग्रामीण बैंक में चोरों की सेंंध, केश नहीं छुआ,कंप्यूटर-मॉनिटर ले गए

मरूधरा ग्रामीण बैंक में चोरों की सेंंध, केश नहीं छुआ,कंप्यूटर-मॉनिटर ले गए

जोधपुर, निकटवर्ती लोर्डिया गांव में आई राजस्थान मरूधरा ग्रामीण बैंक में रात को अज्ञात चोरों ने ताले तोड़क़र वहां से दो कंप्यूटर और मॉनिटर सेट चोरी कर ले गए। पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज से चोरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। बैंक का कैश पूरी तरह सुरक्षित है।

फलोदी थाने में बैंक मैनेजर पवन कुमार की तरफ से मामला दर्ज करवाया गया। सीआई राकेश ख्यालिया ने बताया कि बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में दो जने कैद हुए हैं, दोनों ने नकाब से चेहरे ढके हुए थे। उनकी पहचान की जा रही है। सुबह कर्मचारी जब बैंक पहुंचे तो चोरी का पता चला। चोरों ने बैंक के बाहर कैंची गेट और लकड़ी के दरवाजे पर लगे दोनों ताले तोड़ दिए। दो कंप्यूटर और एक मॉनिटर चोरी किए और वहां से चले गए। थानाधिकारी ने बताया कि ऐसा नहीं लगता कि चोरों ने चेस्ट खोलने या तोड़ऩे का प्रयास किया था। चेस्ट पर किसी प्रकार की चोट के निशान नहीं मिले।

अलार्म लगा है, मगर खराब है

पुलिस ने बताया कि बैंक में अलार्म लगा हुआ है लेकिन वह काम नहीं करता,खराब है। सुरक्षा के लिए कोई गार्ड भी नहीं है। पुलिस ने बैंकों में गार्ड रखने, अलार्म और सीसीटीवी कैमरे के लिए अनेक बार कहा है लेकिन यहां ऐसी व्यवस्था नहीं दिखी। सूचना पर पुलिस ने मौका मुआयना किया। इस बैंक में दो साल पहले भी चोरी का प्रयास किया गया था।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts