रंजिश में कंप्यूटर शॉप में आग लगाई, दो लोग हिरासत में

रंजिश में कंप्यूटर शॉप में आग लगाई, दो लोग हिरासत में

जोधपुर, निकटवर्ती शेरगढ़ कस्बे में रात को बदमाशों ने आपसी रंजिश में एक कंप्यूटर शॉप में आग लगा दी। पुलिस ने नामजद किए गए दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। जिनसे अब पड़ताल की जा रही है। घटना में शेरगढ़ थाने में पीडि़त की तरफ से रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है। संदेह है कि पेट्रोल डालकर आग लगाई गई है। बताया गया कि दो दिन पहले भी दुकान में आग लगाने का प्रयास किया गया था।

शेरगढ़ पुलिस ने बताया कि कस्बे के मुख्य बाजार में सड़क़ किनारे स्थित माजीसा मोबाइल एंड कंप्यूटर रिपेयरिंग शॉप में देर रात दो बजे अचानक आग की लपटे उठती नजर आई। बाड़मेर के गिड़ा गांव निवासी महेन्द्र सिंह शेरगढ़ में यह शॉप चलाता है। गिड़ा गांव में ही उसकी कुछ लोगों के साथ पुरानी रंजिश चल रही है। ऐसे में माना जा रहा है कि गिड़ा से यहां आकर ही उन्होंने आग लगाई। दो दिन पूर्व भी उसकी दुकान में आग लगाने का प्रयास किया गया था। महेन्द्र दुकान के निकट ही रहता है। ऐसे में वह सतर्क रहने लगा।

रात दो बजे उठा तब घटना का लगा पता

दुकानदार महेंद्र सिंह रात दो बजे उठा तो उसे बाहर कुछ हलचल की आवाज सुनाई दी। उसने बाहर देखा तो दुकान से लपटें उठ रही थी। वह भागकर नीचे गया और लोगों की मदद से आग बुझाने में जुट गया। थोड़ी देर में गस्त पर निकली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। सभी ने मिलकर थोड़ी देर में आग पर काबू पा लिया। मौके से पेट्रोल की गंध आ रही थी। इससे माना जा रहा है कि पेट्रोल का छिड़क़ाव कर आग लगाई गई है। पुलिस ने आग लगाने वाले लोगों को पकड़ऩे के लिए सर्च अभियान चलाया। बिजली घर के निकट संदिग्ध अवस्था में दो युवक मिले। दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts