सूने मकान में सेंध लगाने वाला शातिर नकबजन गिरफ्तार

माल खरीददार महिला को भी पकड़ा

जोधपुर,सूने मकान में सेंध लगाने वाला शातिर नकबजन गिरफ्तार। शहर की उदयमंदिर पुलिस ने राइका बाग पुल के पास में सूने मकान में सेंध लगाने वाले एक शातिर नकबजन को गिरफ्तार किया है। उससे माल खरीदने वाली एक महिला को भी हिरासत में लिया गया है। पुलिस अब इनसे माल बरामदगी के प्रयास कर रही है। थानाधिकारी प्रेमदान रत्नू ने बताया कि 16 अक्टूबर को युदराज सिंह की तरफ से मामला दर्ज करवाया गया था। इसमें बताया कि 15 अक्टूबर की शाम को वह मकान की देखरेख के लिए आया तो पता लगा कि घर की खिडक़ी टूटी पड़ी है और सारा सामान अस्त व्यस्त पड़ा है। घर से चांदी के बर्तन जिनमें थालियां, गिलास के साथ ही महंगी घडिय़ां राधाकृष्ण की मूर्ति आदि सामान चोरी हो रखा था। थानाधिकारी रत्नू ने बताया कि प्रकरण में शातिर नकबजन प्रताप नगर सदर एकलच्य भील बस्ती के आकाश उर्फ सुनील पुत्र कालूराम भील को गिरफ्तार किया। एक महिला सांसी कॉलोनी पांच बत्ती निवासी जसोदा पत्नी चतुराराम सांसी को भी चोरी का माल खरीदने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ें – एज्यूकेशन सेंटर तिंवरी में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम

पहले भी हो रखे हैं प्रकरण दर्ज
थानाधिकारी रत्नू ने बताया कि आरोपी आकाश उर्फ सुनील के खिलाफ पहले भी रातानाडा, शास्त्रीनगर, खांडाफलसा चोरी प्रकरण दर्ज होने के साथ प्रतापनगर में धमकाने एवं हत्या प्रयास का प्रकरण दर्ज है। जिनमें चालान भी हो रखा है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews