अभियान के द्वितीय चरण में 31 को होगा कार्यक्रम

  • शराब और मादक द्रव्यों के सेवन की रोकथाम पर सघन अभियान जारी
  • तैयारियों के लिए बुधवार को हुई बैठक

जोधपुर,अभियान के द्वितीय चरण में 31 को होगा कार्यक्रम। किशोर न्याय समिति,राजस्थान उच्च न्यायालय एवं राजस्थान राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण,जयपुर के निर्देशानुसार जिला विधिक सेवा प्राधिकरण, जोधपुर महानगर द्वारा शराब और मादक द्रव्यों के सेवन की रोकथाम विषय पर सघन अभियान का आयोजन किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें – ज़िले भर के 450 माइक्रो ऑब्ज़र्वर ले रहे प्रशिक्षण

प्राधिकरण के सचिव सुरेन्द्र सिंह सांदू ने बताया कि रालसा,जयपुर के निर्देशों की पालना में माह जुलाई से इस विषय पर प्राधिकरण द्वारा सघन अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान की कड़ी में द्वितीय फेज के तहत 31 अक्टूबर को भव्य कार्यक्रम का आयोजन न्यायाधीश के मुख्य आतिथ्य में किया जाना प्रस्तावित है। इस कार्यक्रम के सफल आयोजन की रूपरेखा बनाने के लिये प्राधिकरण द्वारा विभिन्न विभागों के साथ बुधवार को बैठक का आयोजन कर विभिन्न बिंदुओं पर विस्तार से विचार-विमर्श किया गया। इस बैठक में पुलिस कमिश्नरेट पूर्व/पश्चिम जोधपुर, यातायात कमिश्नरेट,जिला परिवहन अधिकारी,प्रादेशिक परिवहन अधिकारी,उपनिदेशक महिला अधिकारिता जोधपुर,सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग,भारत स्काउड गाइड जोधपुर,आशुतोष कुमार,भगवानसिंह शेखावत सीडीपीओ तथा डॉ.सैनी आदि पदाधिकारीगण व विभाग प्रमुख उपस्थित थे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews