मीडिया की भूमिका हर अवसर पर महत्वपूर्ण-प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह

कोरोना काल में सेवा और समर्पण की भावना में मीडिया एक मुख्य स्तंभ

जोधपुर,भाजपा प्रदेश संगठन द्वारा प्रदेशस्तरीय मीडिया वर्चुअल बैठक का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य वक्ता भाजपा प्रदेश प्रभारी राज्यसभा सांसद अरुण सिंह, प्रदेशाध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया व प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने संबोधित किया। वर्चुअल बैठक में पार्टी की प्रदेश मीडिया टीम, प्रदेश प्रवक्ता, पैनल लिस्ट, संभागीय मीडिया प्रभारी, सहप्रभारी और जिला मीडिया प्रभारी बैठक में  सम्मिलित हुए।

The role of media is important on every occasion - state in-charge Arun Singh

बैठक में जोधपुर संभाग के मीडिया प्रभारी जगदीश धनाडिया देहात उत्तर के मीडिया प्रभारी सुनिल कुमार बुरड़, जोधपुर दक्षिण से रमेश विश्नोई, बाड़मेर से ललित बोथरा, बालातोरा से रमेश भंसाली, पाली तिलोक चौधरी,  सिरोही से चिराग रावल, जैसलमेर से जुगल किशोर, जालोर से सुरेश सोलंकी शामिल हुए। बैठक का संचालन प्रदेश महामंत्री सुशील कटारा ने किया व प्रदेश मीडिया प्रभारी विमल कटियार ने बैठक की विषय वस्तु प्रस्तुत की।

प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर जारी है व राजस्थान में भाजपा आमजन को इस संक्रमण से बचाने में उनकी सहायता हेतु कार्य कर रही है। जिसके लिए भाजपा ने प्रदेश स्तर से हेल्पलाइन नंबर भी जारी कर रखा है। उन्होंने प्रत्येक जिले में सेवा कार्यों को करते रहने और मीडिया में निरंतर उनके समाचार भेजते रहते हुए प्रदेश मीडिया विभाग को प्रकाशित समाचारों को भेजने की बात कही। प्रदेश अध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता लगातार सेवा कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि  केंद्र की मोदी सरकार द्वारा राज्यों को दी जा रही मदद के बारे में मीडिया के माध्यम से आम जनता तक जानकारी पहुंचाने का कार्य महत्वपूर्ण है। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा इस संक्रमण के दौर में आमजन के लिए किए जा रहे सेवा कार्य में तेजी लाने की बात कही।

ये भी पढ़े :- आसाराम को रात में एम्स अस्पताल भेजा

प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने कहा कि कोविड जैसी वैश्विक महामारी से बचाव के लिए आवश्यक उपकरणों,वैक्सीन,मेडिकल ऑक्सीजन से लेकर प्रत्येक सुविधा की व्यवस्था सिर्फ केंद्र की मोदी सरकार कर रही है जबकि उन सुविधाओं को काम मे लाने की बुनियादी व्यस्थाओं को जुटाने में प्रदेश की कांग्रेस सरकार विफल साबित हुई है। इस सरकार का काम जनता को राहत देने के बजाय सिर्फ केंद्र सरकार को कोसना रह गया है। जोधपुर संभाग के मीडिया प्रभारी जगदीश धनाडिया ने बैठक में जोधपुर संभाग के सभी सांसदों एवं विधायकों द्वारा कोरोना से बचाव के लिए अपने- अपने कोटे से आवश्यक चिकित्सकीय सूविधाओँ हेतु राशि देने सहित जोधपुर संभाग के अंतर्गत आने वाले समस्त भाजपा जिलाध्यक्षों के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ता   प्लाजमा डोनेशन, रक्तदान एवं विभिन्न सेवा कार्यों के बारे में विस्तृत जानकारी दी।

Similar Posts