चोरी,लूट नकबजनी की 40 वारदातें करने वाला 15 हजार का इनामी गिरफ्तार

चोरी,लूट नकबजनी की 40 वारदातें करने वाला 15 हजार का इनामी गिरफ्तार

  • फलोदी जिला पुलिस की कार्रवाई
  • डेढ़ किलोमीटर तक किया पीछा
  • गिरने से घायल

जोधपुर,चोरी,लूट नकबजनी की 40 वारदातें करने वाला 15 हजार का इनामी गिरफ्तार।चोरी,नकबजनी और लूट की चालीस वारदातें करने वाला शातिर 15 हजार का इनामी अपराधी गिरफ्तार कर लिया गया। जिला फलोदी पुलिस ने आरोपी को डेढ़ किलोमीटर तक पीछा किया। वह नीचे गिरने से घायल हो गया। पुलिस अब पकड़े गए अभियुक्त से पूछताछ में जुटी है।फलोदी जिला पुलिसअधीक्षक हनुमान प्रसाद ने बताया कि लोहावट के पलीना स्थित देवड़ों की ढाणी निवासी अभयसिंह देवड़ा उर्फ अमिया पुत्र हाथी सिंह को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के खिलाफ एससी एसटी एक्ट,आईटी एक्ट,मारपीट, उद्यापन,लूट,हत्या प्रयास,चोरी,राज कार्य में बाधा,सरकारी संपति को नुकसान पहुंचाने के दस प्रकरण शेरगढ़,लोहावट,फलोदी, बाप,बज्जू बीकानेर,सदर जैसलमेर,खुहडी जैसलमेर में दर्ज होकर गिरफ्तार हो चुका है। एसपी हनुमान प्रसाद ने बताया कि आरोपी लज्जरी लाइफ जीने,महंगी गाडिय़ों में घूमने का शौकिन है। इसके लिए उसने छोटी छोटी चोरियां नकबजनी करनी शुरू की थी। उसने अब तक 40 वारदातें करना स्वीकार किया है।

यह भी पढ़ें – दुकान पर काम करने वाले नौकर पर 28-30 लाख की कॉफी चुराने का आरोप

15 हजार का इनाम घोषित हो रखा था
एसपी हनुमान प्रसाद ने बताया कि 31 दिसम्बर 23 को परिवादी सेवक राम सिंह की तरफ से रिपोर्ट दी गई थी कि वह नैनो ग्रीन पावर प्राइवेट लिमिटेड में मैनेजर है। रात को समय में निर्माणीधीन पावर प्लांट पर 10- 12 अज्ञत शख्स घुसे और वहां गार्डस के साथ मारपीट कर अलग ले गए। फिर 220 लीटर तेलों के ड्रम चुरा ले गए। पूर्व में दो आरोपियों को पकड़ा गया था, मगर अभयसिंह उर्फ अमिया हाथ नहीं लगा था। जिसकी गिरफ्तारी के लिए 15 हजार का इनाम घोषित किया गया।

यह भी पढ़ें – एक ही रात में चार घरों में घुसे नकबजन,कच्छा बनियान गिरोह का संदेह

नहाने जा रहा था,दीवार फांद कर खेतों में भागा
एसपी हनुमान प्रसाद ने बताया कि आरोपी को पकडऩे के लिए दबिश दी गई तो वह नहाने के लिए जा रहा था। मगर पुलिस की गाड़ी को देखकर दीवार फांद कर खेतों की तरफ भाग गया। जिस पर उसका डेढ़ किलोमीटर तक पीछा कर पकड़ा गया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts