आंखों में मिर्च पाउडर डाल बदमाशों ने लूटी वृद्धा से कंठी

आंखों में मिर्च पाउडर डाल बदमाशों ने लूटी वृद्धा से कंठी

बीड़ी पी रहे युवक के मंसूबें को नहीं भाप पाई वृद्धा

जोधपुर, शहर के बनाड़ हलके में दइकड़ा डाउचा गांव की सरहद में एक वृद्धा से बाइक सवार युवक सोने  की कंठी लूट कर ले गए। एक बदमाश ने वृद्धा की आंखों में मिर्च पाउडर को फेेंका और कंठी लूटकर साथी संग भाग निकला। पुलिस सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की पहचान के साथ ही रूट का पता लगाने का प्रयास कर रही है। घटना शनिवार को दिनदहाड़े हुई थी। आज दूसरे दिन भी पुलिस बदमाशों की तलाश में लगी रही।

बनाड़ थाने के एएसआई गंगाराम ने बताया कि घटना को लेकर दइकड़ा निवासी अशोक जाट पुत्र नैनाराम जाट की तरफ  से लूट का केस दर्ज करवाया गया है। इसमें बताया कि उसकी माताजी 58 साल की पपली शनिवार की अपरान्ह में चूल्हे में जलाने के लिए लकडिय़ां लेने गांव की सरहद में गई थी। वे लकडिय़ां लेते हुए डउचा प्याउ की तरफ गई थी। तब एक बाइक पर पहले से ही युवक खड़ा था। वह बीड़ी पी रहा था। उसकी माताजी जब लकडिय़ां लेकर पुन: लौटने लगी तब वह युवक बीड़ी फेंक कर नजदीक पहुंचा और आंखों में मिर्च पाउडर डाल दिया और गले से कंठी को झपट कर ले गया। नजदीक ही उसका एक मित्र खड़ा था दोनों गाड़ी पर बैठकर भाग निकले। एएसआई गंगाराम ने बताया कि लुटेरों की तलाश में सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। उनका रूट सालवांकलां होते हुए सेवकीकलां गांव की तरफ दिखा है। संभवत: दोनों ग्रामीण एरिया से आए थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews