चालक परिचालक को होटल पर छोड़ बस ले गए बदमाश

चालक परिचालक को होटल पर छोड़ बस ले गए बदमाश

जोधपुर के ट्रेवल एजेंसी संचालक से बस मंगाकर भीलवाड़ा में ठगी

जोधपुर,चालक परिचालक को होटल पर छोड़ बस ले गए बदमाश।शहर के बोरानाडा स्थित आशापूर्णा सिटी के पास अपनी बहन के घर रहने वाले एक ट्रेवल एजेंसी संचालक को दो लोगों ने बस मंगाने की बात कहकर भीलवाड़ा बुलाया। संचालक ने अपने चालक और परिचालक के साथ बस को भीलवाड़ा भिजवा दिया। जहां होटल पर दोनों को चाय पीने के लिए बिठा दिया फिर बदमाश बस लेकर फरार हो गए। फोन भी बंद कर दिया। पीडि़त ने इस बाबत अब बोरानाडा थाने में मामला दर्ज करवाया है।

यह भी पढें – डिजिटल लॉकर के बावजूद घरेलु नौकर डायमंड जड़ित लाखों के आभूषण चुरा ले गया

बोरानाडा पुलिस थाने में झंवर के पुरखावास चिंचड़ली हाल आशापूर्णा सिटी स्थित सांई प्रतीक के पास में रहने वाले नेमाराम पुत्र ढलाराम जाट की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वह ट्रेवल का कार्य करता है। वह अभी अपनी बहन के घर आशापूर्णा सिटी एरिया में रहता है। उसकी बसें यहां पर खड़ी रहती हैं। 3 अगस्त को एक व्यक्ति का फोन आया कि उसे बस किराए पर चाहिए। इस पर 17 दिन की बुकिंग के लिए प्रतिदिन 9 हजार रुपए तय किए गए। 4 अगस्त को वह अपनी एक बस भीलवाड़ा के लिए चालक मेघाराम एवं परिचालक अनोपाराम के साथ भिजवाया था। जहां पर किसी कमलेश भाई और रवि चारण से बात करवाई गई। इन लोगों ने उसके चालक और परिचालक को एक होटल पर चाय पानी के लिए बिठा दिया। आरोपी कमलेश भाई और रवि चारण बाद में बस को सेफ चेक करने के लिए लेकर गए। मगर नहीं लौटे। चालक परिचालक ने इस बारे में जानकारी दी। इस पर ट्रेवल एजेेंसी संचालक नेमाराम जाट खुद बाद में भीलवाड़ा गया। आरोपियों ने अपना फोन बंद कर डाला।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts