डिजिटल लॉकर के बावजूद घरेलु नौकर डायमंड जड़ित लाखों के आभूषण चुरा ले गया

डिजिटल लॉकर के बावजूद घरेलु नौकर डायमंड जड़ित लाखों के आभूषण चुरा ले गया

  • परिवार में बुजुर्ग मां पिता ही थे
  • बेटे का परिवार दिल्ली गोवा घूमने गए
  • बिहारी नौकर की तलाश

जोधपुर,डिजिटल लॉकर के बावजूद घरेलु नौकर डायमंड जड़ित लाखों के आभूषण चुरा ले गया। शहर के शास्त्री नगर स्थित डी सेक्टर में व्यवसायी के घरेलु नौकर ने उनकी गैर मौजूदगी में लाखों के हीरे जडि़त आभूषण चोरी कर लिए। बाद में फरार हो गया। घर पर व्यवसायी के बुजुर्ग माता पिता ही थे।नौकर बिहार का रहने वाला है और अब पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। पुलिस  टीम का गठन किया गया है। संभवत: उसे किसी सिक्युरिटी एजेंसी के मार्फत वहां लगाया गया था। कुछ समय पहले ही वहां पर लगा था।

यह भी पढ़िए- नवीनीकृत टाउन हॉल का लोकार्पण करेंगे मुख्यमंत्री

शास्त्रीनगर डी-17 में रहने वाले राहुल पुत्र हरीश अग्रवाल की तरफ से पुलिस में रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वह परिवार सहित 19 अगस्त को दिल्ली फिर गोवा घूमने गए थे। घर में उसके मां पिता और घरेलु नौकर बिहार के मदुराई निवासी अशोक कुमार ही थे। घर में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं और लॉकर भी डिजिटल है। 23 अगस्त को उसका घरेलु नौकर बिना बताए चला गया और फिर नहीं लौटा। वह अपने परिवार सहित 23 अगस्त को ही लौटा था। 31 अगस्त को उसकी पत्नी को गहनों की जरूरत महसूस हुई तो उसने स्टोर रूम संभाला। इस पर पता लगा कि वहां रखे गहने जिनमें सोने की हीरे जडि़त अंगुठियां,कान की बालियां, चूडिय़ां आदि सामान नहीं है। फिर सीसीटीवी कैमरों को चेक करने पता लगा कि नौकर अशोक कुमार ने गहनों चुराने के बाद फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज किया गया है। एसआई ओमकरण की तरफ से जांच की जा रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts